Aly Goni को धोखा देकर Jasmin Bhasin ने किसी और से रचाई शादी? सामने आया दूल्हे के साथ वीडियो

जैस्मिन भसीन को लेकर एक न्यूज़ वायरल हो रही है। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने शादी कर ली है। यहां तक कि उनकी शादी का वीडियो भी सामने आ चूका है। लेकिन सबसे शॉकिंग बात ये है कि उनका दूल्हा उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी नहीं बल्कि कोई और है।

जैस्मिन भसीन को लेकर एक न्यूज़ वायरल हो रही है। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने शादी कर ली है। यहां तक कि उनकी शादी का वीडियो भी सामने आ चूका है। लेकिन सबसे शॉकिंग बात ये है कि उनका दूल्हा उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी नहीं बल्कि कोई और है। सुनकर आपको भी लगा ना झटका, लेकिन सच यही है कि जैस्मिन जिसके साथ शादी के इस वीडियो में नज़र आ रही हैं वो अली गोनी नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का कोई और मशहूर सितारा है। 
1673503642 279617370 703136330886748 6276338467388108533 n
इस वीडियो में दोनों दूल्हा-दुल्हन बने जमकर नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तरफ जहां, एक्ट्रेस दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं तो वहीं, उनके साथ दूल्हे के रूप में नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ हैं। वीडियो में इन दोनों को ऐसे साथ देख अब हर कोई हैरान है। सभी ये जानना चाहते हैं कि आखिर ये माजरा क्या है? क्या जैस्मिन ने अली को धोखा दे दिया? क्या सच में जैस्मिन और टोनी कक्कड़ ने शादी कर ली?
1673503680 thumb 1920 1056748
तो चलिए आपको बताते हैं इस वायरल वीडियो का सच और जानते हैं कि अली के साथ अफेयर के बीच जैस्मिन- टोनी के साथ दुल्हन के लिबास में क्यों नजर आ रही हैं? सबसे पहले तो ये जान लीजिए कि ये वीडियो खुद टोनी कक्कड़ और जैस्मिन भसीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। जहां फैंस इन्हे ऐसे साथ देखकर अपना सर खुजा रहे हैं वहीं, इस पोस्ट पर अली गोनी का भी रिएक्शन आया हुआ है। 

अगर आप सोच रहे हैं कि ये दोनों शादी करने जा रहे हैं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है। बल्कि ये तो सिर्फ एक गाने के लिए गेटअप लिया गया है। दरअसल, जैस्मिन भसीन जल्द ही टोनी कक्कड़ के साथ एक गाने में नजर आने वाली हैं और ये वीडियो उसी गाने की एक छोटी सी झलक है। इस वीडियो में दोनों ‘व्हिस्की पिला दो’ गाने पर डांस स्टेप करते नज़र आ रहे हैं। 

1673503668 jasmin bhasin on bigg boss 14
इनका मस्ती भरा अंदाज़ फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। ये वीडियो इस वक़्त सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता हुआ दिखाई दे रहा है। साथ ही दोनों के आउटफिट भी फैन को बेहद पसंद आ रहे हैं। जैस्मिन भसीन इस लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen − 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।