बॉलीवुड एक्ट्रेस Ameesha patel के खिलाफ केस दर्ज, एक्ट्रेस पर लगा धोखाधड़ी का आरोप

एक्ट्रेस अमीषा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है।जहां एक्ट्रेस पर ये आरोप है कि अमीषा ने आयोजन के लिए पूरे पैसे लिए, लेकिन अधूरा परफॉर्मेंस कर के वहीं से चली गईं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भले की बड़े पर्दे से दुरी बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो आज भी छाई रहती हैं।  और आए दिन एक्ट्रेस की कंट्रोवर्सी के किस्से सुनने को मिलते रहते हैं।  ऐसे में अमीषा पटेल अब एक और मुशीबत में फस्ती हुई नजर आ रही हैं। दरसअल एक्ट्रेस अमीषा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है।जहां एक्ट्रेस पर ये आरोप है कि अमीषा ने आयोजन के लिए पूरे पैसे लिए, लेकिन अधूरा परफॉर्मेंस कर के वहीं से चली गईं।वही  इसी आरोप में समाजसेवी सुनिल जैन ने एक्ट्रेस के खिलाफ शकायद दर्ज करवाई है।   वहीं इस मामले पर एक्ट्रेस ने भी अपना पक्ष रखा है और ऑर्गनाइज़र्स पर खराब व्यवस्था का आरोप लगाया है। साथ ही अमिषा का तो ये भी कहना है कि उन्हें उस इवेंट में जान का खतरा तक महसूस हुआ।  तो क्या हुआ था पूरा मामला जानते हैं इस रिपोर्ट में।
1650886314 the glamorous film star amisha patel at the ‘india – the big picture conference – 2005’ organized by cii as part of iffi events, in panaji, goa on november 24, 2005
 एक्ट्रेस पर लगा धोखाधड़ी का इल्जाम 
दरअसल, शनिवार यानी 23 अप्रेल को अमिषा को एक इवेंट में परफॉर्म करना था। वही खबरों के मुताबिक अमिषा वहां तय समय से लेट पहुंचीं और सिर्फ 5 मिनट डांस कर के चली गईं।वही अब  एक्ट्रेस के इस रवैये से समिति भी नाराज है। और समाजसेवी सुनिल जैन ने अमीषा पटेल के खिलाफ खण्डवा के कोतवाली थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है। 
1650886330 ameesha patel भड़कीं एक्ट्रेस इस तरह किया अपना बचाव 
जहां एक तरफ एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज किया गया है वहीं दूसरी तरफ अमीषा भी ट्वीट कर ऑर्गनाइज़र्स पर बुरी तरह भड़की हैं।अमीषा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘नवचंडी महोत्सव 2022 में कल 23 अप्रैल को खंडवा शहर, मध्य प्रदेश में अटेंड किया।  फ्लैश एंटरटेनमेंट और श्री अरविंद पांडे द्वारा बहुत..बहुत…बहुत बुरा आयोजन किया गया।   मुझे अपनी जान का खतरा महसूस हुआ, लेकिन मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने मेरी अच्छी तरह से देखभाल की।  
1650886345 screenshot 2
एक्ट्रेस की ये हैं अपकमिंग मूवी
 वही एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करें अमीषा जल्द ही ‘गदर 2’ में नज़र आने वाली हैं।  और  इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल भी होंगे।वही फिल्म डायरेक्शन अनिल शर्मा कर रहे हैं।  ‘गदर 2’ में सनी देओल के संग उत्कर्ष शर्मा भी दिखाई देने वाले हैं। गदर फिल्म में उत्कर्ष काफी छोटे थे।  वही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गदर 2 की कहानी 1970 में हुई भारत-पाकिस्तान की लड़ाई के आसपास घूमती हुई दिखाई देगी।  जहां  एक सैनिक की भूमिका में उत्कर्ष शर्मा इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। और उन्हीं की जान बचाने के लिए सनी देओल पाकिस्तान में घुस जाएंगे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 8 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।