अब होगा वरुण धवन का डिजिटल डेब्यू, प्रियंका चोपड़ा स्टारर सीरीज के इंडियन ओरिजिनल में आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आई है। जल्द ही वरुण धवन अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं, वह प्रियंका चोपड़ा की इंटरनेशनल सीरीज सिटाडेल के भारतीय संस्करण में नजर आएंगे।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। वरुण को हाल ही में उनकी फिल्म भेड़िया में देखा गया था जिसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। वरुण अपनी हर फिल्म में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लेते हैं। बिग स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग का दम दिखाने के बाद वरुण जल्द ही अब अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं।
1671524507 318003453 1587692915018251 9013682313937603526 n
दरअसल, प्राइम वीडियो और रूसो ब्रदर्स के एजीबीओ की अपनी तरह की पहली ग्लोबल-इवेंट सीरीज सिटाडेल यूनिवर्स के भारतीय इन्स्टॉल्मन्ट की घोषणा हो गई है। सबसे खास बात ये है कि इस लोकल ओरिजिनल स्पाई सीरीज से वरुण धवन अपना ओटीटी स्ट्रीमिंग डेब्यू करेंगे। सिटाडेल यूनिवर्स के भारतीय इन्स्टॉल्मन्ट की शूटिंग जनवरी में स्टार्ट होगी।
1671524706 qwdqd
सिटाडेल के इंडियन इंस्टॉलमेंट के नाम की अभी घोषणा नहीं की गई है, लेकिन फिल्म के कलाकार और टीम की की जानकारी साझा कर दी गई है। अनटाइटल्ड सिटाडेल सीरीज में वरुण धवन मुख्य भूमिका निभाएंगे और इस सीरीज की कहानी सीता आर. मेनन और राज एंड डीके ने मिलकर लिखा है। सीरीज के कलाकारों और क्रू मेम्बर्स से जुड़े खुलासे जल्द ही किए जाएंगे।यह सीरीज दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध होगी। 

वहीं अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर एक्टर वरुण धवन ने कहा कि अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू पर बात करते हुए वरुण धवन ने कहा, “प्राइम वीडियो मेरे लिए घर जैसा है, और मैं उनके साथ स्ट्रीमिंग स्पेस में इस सफर को शुरू करने के लिए रोमांचित हूं। इस शानदार यूनिवर्स का हिस्सा बनना मेरे करियर का एक बहुत ही ऐतिहासिक पल है। मैं रुसो ब्रदर्स के काम का बहुत बड़ा फैन रहा हूं और अब में इसकी शूटिंग शुरू करने का और इंतजार नहीं कर सकता।”
1671524719 qdq
बता दें कि रुसो ब्रदर्स के एजीबीओ और डेविड वील के सिटाडेल यूनिवर्स के फर्स्ट-टू-लॉन्च सीरीज में हॉलीवुड स्टार रिचर्ड मैडेन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में है। जो 2023 में प्रीमियर के लिए तैयार है। अपनी इस हॉलीवुड सीरीज को लेकर देसी गर्ल पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं सिटाडेल यूनिवर्स की भारतीय इन्स्टॉल्मन्ट में रिचर्ड मैडेन के किरदार में वरुण धवन के नाम पर मुहर लग गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − thirteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।