दीपिका ने शादी के 4 साल पहले ही रणवीर संग कर ली थी गुपचुप सगाई, किसी को कानों कान नहीं थी खबर

दीपिका पादुकोण को 2012 में संजय लीला भंसाली की ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला के मेंकिग के दौरान रणवीर सिंह से प्यार हो गया था। 6 साल के लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने साल 2018 में एक-दूसरे का हाथ थामा और शादी के बंधन में बंध गए। लेकिन इस बात से लोग अंजान थे कि उन्होंने शादी से 4 साल पहले सगाई कर ली थी।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के चहेते कपल हैं। दोनों जब पति-पत्नी नहीं थे तबसे उनकी जोड़ी हिट है। कम लोग जानते हैं कि दीपिका-रणवीर ने शादी के 4 साल पहले ही सगाई कर ली थी। उन्होंने ये बात सबसे छिपाई थी। बस दोनों के माता-पिता और बहनों अनीषा और रितिका भवनानी को इस बारे में पता था। संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला की शूटिंग के दौरान 2012 में प्यार हुआ था। 6 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्होंने 2018 में शादी की थी। 
1641363413 68edc775 15bc 4d7c a943 b990e73327a6 4db57d18
आज दीपिका पादुकोण का बर्थडे है। इस मौके पर यहां है उनके इंटरव्यू में अपनी सीक्रेट सगाई का खुलासा किया था। दीप‍िका और रणवीर सिंह ने शादी के चार साल पहले गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी। यह हम नहीं बल्क‍ि दीप‍िका ने खुद एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया था।
 साल 2018 में फ‍िल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने इस खबर को सिर्फ अपने पर‍िवार वालों तक सीमित रखा था। वे कहती हैं- ‘जब मैं पीछे देखती हूं, छह महीने पहले मैं हमारे रिश्ते में पूरी तरह से इमोशनली इन्वेस्टेड थी। उसके बाद सोचती थी कि हम शादी कब करेंगे? मैं रणवीर को लेकर कभी श्योर नहीं थी।’
1641363426 deepika ranveer pc reception pti
‘हां, छह साल के लंबे रिलेशनश‍िप में कई उतार-चढ़ाव आते हैं पर हम कभी टूटे नहीं। कोई बड़ा झगड़ा नहीं हुआ, या चलो थोड़ा ब्रेक लेते हैं और इस रिश्ते को सुलझाते हैं, ऐसा कुछ नहीं हुआ। हमने लड़ाई की, पर हम हमेशा एक दूसरे के साथ रहे। हमने चार साल पहले सगाई कर ली थी। सिर्फ उसके पेरेंट्स और मेरे पेरेंट्स और हमारी बहनों को यह पता था।’
1641363452 ranveersinghanddeepikapadukone
दीप‍िका का यह सीक्रेट उनकी शादी तक शायद ही किसी को पता था। उन्होंने 14 नवंबर 2018 में इटली के लेक कोमो में डेस्ट‍िनेशन वेडिंग की। उनकी शादी को भी मीड‍िया और लोगों की नजरों से दूर रखा गया था। आज उनकी शादी को तीन साल हो गए हैं। इन तीन सालों में दोनों ने कपल गोल्स तो दिए ही हैं, साथ ही फैशन के मामले में एक-दूसरे के पूरक बन चुके हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 + fifteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।