संजय लीला भंसाली की ‘बैजू बावरा’ में हुई दीपिका पादुकोण की एंट्री, ‘महारानी’ के बाद अब ‘डाकू’ के अवतार में नजर आएंगी एक्ट्रेस

रिपोर्ट के अनुसार संजय लीला भंसाली अपनी आने वाली फिल्म ‘बैजू बावरा’ के लिए दीपिका पादुकोण को लीड रोल में लेना चाहते हैं। खबर है कि संजय इस फिल्म में दीपिका को डाकू रूपमती का किरदार देना चाहते हैं।

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बॉन्डिंग के बारे में फिल्म इंडस्ट्री और फैंस सभी अच्छे से वाकिफ हैं। दोनों के साथ में ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी बैक-टू-बैक तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉक्स ऑफिस को दी हैं। तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही हैं। अब कहा जा रहा है कि इन दोनों की जोड़ी चौथी फिल्म ‘ बैजू बावरा’ की तैयारी कर रही है।
1621925239 sanjay leela bhansali birthday 1200
एक रिपोर्ट के मुताबिक संजय लीला भंसाली अपनी आने वाली फिल्म ‘बैजू बावरा’ के लिए दीपिका पादुकोण को लीड रोल में लेना चाहते हैं। खबर है कि संजय इस फिल्म में दीपिका को डाकू रूपमती का किरदार देना चाहते हैं। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई भी कन्फर्मेशन संजय या दीपिका की तरफ से नहीं दिया गया है। एक सूत्र ने बताया है कि इस फिल्म के लिए दीपिका और संजय पहले ही कई मीटिंग कर चुके हैं।
1621925250 deepika padukone baiju bawra dacoit
 इस फिल्म में दीपिका 1952 की डकैत रानी ​​रूपमती की भूमिका निभाती दिखाई दे सकती है। दीपिका और एसएलबी दोनों ने फिल्म और करैक्टर पर चर्चा की है। कागजी कार्रवाई अभी बाकी है और कुछ पहलुओं पर दोनों की तरफ से सहमती होनी है। इसके बाद फिल्म को लेकर चीजें आगे बढ़ाई जाएंगी।
1621925261 deepika bhansali 1572262002
कुछ दिन पहले ऐसी भी खबरें आने लगी थी जिसमें बताया जा रहा था कि संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के बीच मनमुटाव आ गया है। एक वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, संजय लीला भंसाली ने दीपिका पादुकोण को आलिया भट्ट अभिनीत ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में एक डांस नंबर ऑफर किया था, जिसे दीपिका ने ठुकरा दिया था। इसके बाद भंसाली ने दीपिका को उनकी आगामी वेब सीरिज ‘हीरा मंडी’ में भी डांस नंबर ऑफर किया था और एक्ट्रेस ने उसे भी ठुकरा दिया था।
1621925324 deepika padukone sanjay leela bhansali baiju bawra 0
खबर के मुताबिक, सूत्र का कहना था कि दोनों के बीच हुई यह अनकही गलतफहमी को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है और हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो जाएगा। खबरों की माने तो ‘बैजू बावरा’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आ सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।