Search
Close this search box.

शैतान की पूजा है प्रियंका चोपड़ा की सक्सेस का राज? खबर बाहर आते ही बौखलाई एक्ट्रेस

ऐसी खबरें आग की तरह फैलती नज़र आ रही हैं कि प्रियंका चोपड़ा की सक्सेस के पीछे कोई शैतानी ताकत है और वो शैतान की पूजा करती हैं।

बॉलीवुड की देसी गर्ल और ग्लोबल आइकॉन बनी प्रियंका चोपड़ा को लेकर इस वक़्त खबरों का बाज़ार गर्म है। एक्ट्रेस को लेकर इस वक़्त तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं और उनपर कई सवाल उठ रहे हैं। आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों में काम कर हर हिंदुस्तानी का दिल धड़काया बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। 
1669286620 actress priyanka chopra jonas is seen on june 07 2022 in news photo 1658595039
जितनी कामयाबी प्रियंका चोपड़ा को मिली, उतनी शायद ही किसी इंडियन एक्ट्रेस को मिली होगी। ऐसे में ज़्यादातर लोग एक्ट्रेस की सफलता का राज़ जानने की कोशिश करते हैं। लेकिन अब ये राज़ बाहर आ गया है लेकिन उसे सुनने के बाद आपको ज़ोरदार झटका लगेगा। दरअसल, ऐसी खबरें आग की तरह फैलती नज़र आ रही हैं कि प्रियंका चोपड़ा की सक्सेस के पीछे कोई शैतानी ताकत है और वो शैतान की पूजा करती हैं। 
1669286641 priyanka chopra red carpet june 2022
वहीं, अब एक्ट्रेस ने खुद को लेकर उड़ रही इन रूमर्स पर रिएक्ट किया है। एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया कि आखिर सच क्या है। आपको बता दें, जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वो शैतान की पूजा करती हैं? ये सवाल सुनते ही प्रियंका हंसने लगीं और उन्होंने कहा, ‘ये बहुत डरावना है। शिव जी मुझसे नाराज हो जाएंगे।’ 
1669286650 ebbgcimuyaeskjm
इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने मिस वर्ल्ड का टाइटल जीता था और इस जीत की वजह से उन्हें करियर में मदद मिली। अचानक लोग उन्हें जानने लगे और उन्हें फिल्मों के ऑफर आने लगे। जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी कामयाबी का पूरा श्रेय अपने माता-पिता को दिया। 
1669286661 79769
प्रियंका बोलीं, ‘उन्होंने मेरे सपने पूरे करने में मेरी पूरी मदद की। इतना ही नहीं मेरे पिता ने अपनी प्रैक्टिस भी छोड़ दी थी। उन्होंने हर उतार-चढ़ाव में मेरा साथ दिया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।