क्या बिग बॉस में लगी चोट की वजह से राखी सावंत को अब करवानी पड़ी नोज सर्जरी ?

हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी नाक की सर्जरी हो रही है। वीडियो में राखी कह रही हैं कि वो अब तक इसलिए सर्जरी नहीं करवा पाईं क्योंकि उन्हें अपने कुछ गानों की शूटिंग करनी थी। अब वो फ्री हैं तो ये सर्जरी करवा रही हैं।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। राखी सावंत के इंटरव्यूज और उनका मस्ती भरा अंदाज़ अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है। राखी अपने आप में एंटरटेनमेंट पैकेज है। वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनली जिंदगी से भी जुड़ी कई जानकारियां अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को देती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी नाक की सर्जरी हो रही है। 

वीडियो में राखी डॉक्टर के साथ नज़र आ रही हैं। लेकिन अब सवाल ये उठता है कि राखी की नाक में अचानक क्या हुआ जो सर्जरी की ज़रूरत पड़ गई। इसका जवाब भी राखी की उसी वीडियो में छिपा हुआ है। अगर आपने बिग बॉस 14 देखा है तो आपको जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली की वो हरकत याद होगी जब जैस्मिन ने बतख़ का मुंह राखी मुंह के ऊपर चढ़ा दिया था जिस वजह से राखी की नाक में चोट लग गई थी और वो बहुत रोई थीं। 

1630394517 rakhisawant rahulmahajan biggboss14
राखी ने घर में रो-रोकर बुरा हाल कर दिया था, लेकिन जैस्मिन और निक्की ये मानने को तैयार नहीं थे कि थर्माकॉल के बतख के चेहरे से राखी की नाक पर इतनी चोट लग सकती है। इसके बाद बिग बॉस की मेडिल टीम ने राखी को बुलाया था और उनका चेकअप हुआ था। अब राखी का कहना है कि उनकी नाक में तब इतनी ज्यादा लग गई थी कि उन्हें अब सर्जरी करवानी पड़ रही है। 
1630394575 rakhi sawant bigg boss 14 1
वीडियो में राखी कह रही हैं कि वो अब तक इसलिए सर्जरी नहीं करवा पाईं क्योंकि उन्हें अपने कुछ गानों की शूटिंग करनी थी। अब वो फ्री हैं तो ये सर्जरी करवा रही हैं। वीडियो में राखी ने इस पूरे हादसे की एक झलक भी दिखाई है जहां जैस्मिन, निक्की और उनके बीच झगड़ा चल रहा था। इस वजह से कमेंट बॉक्स में लोग राखी को ट्रोल भी कर रहे हैं। लोगो का कहना है कि उन्हें बिग बॉस की वो क्लिपिंग डालने की कोई ज़रूरत नहीं थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।