क्या शाहरुख खान का पत्ता काट वरुण धवन ने भरी राजकुमार हिरानी की फिल्म के लिए हामी?

बॉलीवुड के सुपर टैलेंटेड एक्टर वरुण धवन ने अब डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म के लिए हामी भर दी है। खबरें ये भी हैं कि हिरानी पहले शाहरुख को लेकर फिल्म बनाने वाले थे लेकिन अब वह वरुण के साथ काम करने लिए तैयार हैं।

बॉलीवुड के सुपर टैलेंटेड एक्टर वरुण धवन अब तक कई सुपरहिट फिल्मे देकर खुद को साबित कर चुके है। उन्होंने एक के बाद एक इतनी अच्छी फिल्मे की है कि उनके पास आगे भी सारे अच्छे प्रोजेक्ट्स आ गए है। बता दे, आने वाले समय में वरुण धवन काफी बिजी रहेंगे क्योकि वो कई फिल्मों में दिखाई देने वाले है। एक्टर की झोली में बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्में हैं, जिनमें वह अलग-अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। ‘सनकी’, ‘जुग जुग जियो’, ‘भेड़िया’, ‘इक्कीस’ और ‘रणभूमि’ जैसी कई फिल्मों के बाद वरुण धवन ने अब डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म के लिए हामी भर दी है। 
1642234763 varun dhawan swot
रिपोर्ट की मानें तो एक्टर सत्य घटना पर आधारित हिरानी की आने वाली फिल्म ‘मेड इन इंडिया’ में नजर आएंगे। खबरें ये भी हैं कि हिरानी पहले शाहरुख को लेकर फिल्म बनाने वाले थे लेकिन अब वह वरुण के साथ काम करने लिए तैयार हैं। वरुण धवन अपनी बेहतरीन एक्टिंग की वजह से दर्शकों के दिल पर राज करते हैं। फैंस का दिल कैसे जीता जाता है ये बात एक्टर को बखूबी पता है। हालांकि बेहतरीन एक्टिंग और टैलेंटेड एक्टर होने के बाद भी वरुण के लिए बीता साल कुछ खास नहीं रहा। इस बात को भी नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि उनकी रिलीज हुई पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन नहीं किया। 
1642236771 untitled design 48 4
उनकी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ ने दर्शकों को निराश किया है, लेकिन अब वह दर्शकों पर छा जाने के लिए एकदम तैयार बैठे हैं। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अपकमिंग फिल्म ‘मेड इन इंडिया’ में डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने एक्टर वरुण धवन को साइन किया है। ‘मेड इन इंडिया’ फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड होगी। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी छह महीनों में शुरू होगी। राजकुमार हिरानी और नीरज शर्मा ने फिल्म की कहानी लिखी है। नीरज शर्मा फिल्म  ‘नील बटे सन्नाटा’ के लिए जाने जाते हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आखिरी बार डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने साल 2018 में फिल्म ‘संजू’ को डायरेक्ट किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफूल रही। इस फिल्म के बाद जब खबरें सामने आई तो, कहा गया कि लंबे समय के बाद एक्टर शाहरुख खान, हिरानी के नए प्रोजेक्ट के साथ वापसी करेंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावे किये गए कि हिरानी जब फिल्म करेंगे तो वह शाहरुख खान के साथ काम करेंगे। वह शाहरुख को लेकर फिल्म बनाने वाले हैं , जिसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। हालांकि फिल्म का नाम सामने नहीं आया था। लेकिन अब हालिया रिपोर्ट की मानें तो राजकुमार हिरानी अपनी अगली फिल्म शाहरुख खान के साथ नहीं बल्कि वरुण धवन के साथ बनाएंगे। हालांकि इस बारें अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − seven =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।