Sid-Kiara के रिसेप्शन में ग्रीन ड्रेस पहन ट्रोलर्स का शिकार हुई Disha Patani, लोग बोले- ‘इसको ड्रेसिंग सेंस नहीं है’

जहाँ रविवार को न्यूली वेड्स कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए अपनी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी को होस्ट किया था वही बी-टाउन का हर एक एक्टर उनकी खुशियों में अपनी शिरकत देने पहुंचा इसी बीच ग्रीन रिवीलिंग आउटफिट पहने पहुंची दिशा पाटनी को कई ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा हैं।

अपनी ग्रैंड शादी को खत्म कर अब पूरे बॉलीवुड जगत को न्योते के साथ मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन देते हुए, न्यूली वेड्स कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक बेहद ही खूबसूरत और लैविश रिसेप्शन पार्टी को रविवार शाम होस्ट किया था। पार्टी में पूरा बॉलीवुड जगत अपनी शिरकत देने पहुंचा था और साथ ही बिज़नेस इंडस्ट्री के भी कई बड़ी हस्तियां यह दिखाई दी। 
1676359867 9
वही सिड-कियारा के इस रिसेप्शन पार्टी में बी-टाउन की तमाम डीवाज शिमरी साड़ी और ग्लैमरस लहंगों में नजर आई जिनकी नेटिज़न्स की काफी तारीफ मिली सबका लुक एक से बढ़कर एक नज़र आया। वहीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी रिसेप्शन में काफी रिवीलिंग ग्रीन आउटफिट पहनकर पहुंची थीं जिसके लिए उन्हें अब काफी ट्रोलर्स के ट्रॉल्स का सामना करना पड़ रहा हैं। 
1676359885 cropped whatsapp image 2023 02 13 at 16.28.19 1
सिड-कियारा रिसेप्शन में ग्रीन रिवीलिंग ड्रेस में नज़र आयी दिशा 

सिड-कियारा के इस ग्रैंड रिसेप्शन के लिए दिशा ने हॉल्टर नेक, डीप काउल नेक वाला एक बैकलेस ब्लाउज़ के साथ रिस्की थाई हाई स्लिट स्कर्ट पेयर किया था। दिशा ने अपने इस आउटफिट के साथ बोल्डनेस का काफी अच्छा तड़का लगाया हुआ था लेकिन, उन्हें शादी के इस रिसेप्शन के लिए इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहनने के लिए ट्रोल कर दिया गया साथ ही उनके इस ड्रेस को लेकर कई तरह के कमेंट का कोहराम मचा दिया। 
अपने ऑउटफिट के लिए हुई ट्रोल 
1676359784 disha
जहाँ एक और दिशा का ये ऑउटफिट हॉटनेस का फूल ऑन तड़का था तो वही कुछ ट्रोलर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लगातर उनकी इस ड्रेसिंग सेंस को ट्रोल कर रहे हैं जिसमे एक यूजर ने लिखा, “यह क्लब वियर है रिसेप्शन वियर नहीं है.” वहीं दूसरे ने कमेंट करके कहाँ, ” शादी का रिसेप्शन है तो उन्हें ऐसे कपड़े क्यों पहनने चाहिए…” वहीं एक ने दिशा के ड्रेसिंग सेंस को लेकर एक कमेंट में लिखा था, ” पहले डाउट था अब कन्फर्म हो गया इसको ड्रेसिंग सेंस नहीं है ऐसे कपडे़ कौन सी मेन स्ट्रीम हीरोइन बड़े रिसेप्शन में पहनकर आती है.”
‘एलेक्जेंडर एलेक्स’ से चल रही हैं डेटिंग रूमर्स 
बात अब दिशा के पर्सनल लाइफ कि, की जाये तो इन दिनों एक्ट्रेस अपने फिटनेस ट्रेनर ‘एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक’ के साथ रोमांस की खबरों काफी हवाएं ले रही हैं। अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए सीधा ने, एलेक्जेंडर ने बीटी से कहा था, “मैं देख रहा हूं कि ये गेस करने का खेल कुछ हफ्तों से कैसे चल रहा है। बात यह है कि हम सच्चाई जानते हैं। मुझे समझ नहीं आता कि लोगों को यह अनुमान लगाने की जरूरत क्यों है कि क्या हो रहा है? वे दूसरे लोगों को शांति से अपना जीवन जीने क्यों नहीं दे सकते? हम इन कहानियों पर हंसते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + nineteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।