‘KTina’ से दिशा पटानी का कटा पत्ता, श्रद्धा कपूर या तारा सुतारिया कर सकती हैं रिप्लेस!

बॉलीवुड की बेस्ट डायरेक्टर-प्रोडूसर कही जाने वाली एकता कपूर एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी हैं।दरअसल एकता कपूर लम्बे समय से एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। और ये प्रोजेक्ट कोई और नहीं बल्कि फिल्म ‘KTina’ हैं।वही अब फिल्म को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आ रहा हैं। जहां कहा जा रहा हैं की फिल्म के कैरेक्टर में फेर-बदल किया गया हैं।

बॉलीवुड की बेस्ट डायरेक्टर-प्रोडूसर कही जाने वाली एकता कपूर एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी हैं। दरअसल एकता कपूर लम्बे समय से एक प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। और ये प्रोजेक्ट कोई और नहीं बल्कि  फिल्म ‘KTina’ हैं। जो रिलीज़ तो काफी पहले होने वाली थी,लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई। वही अब फिल्म को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आ रहा हैं। जहां कहा जा रहा हैं की फिल्म के कैरेक्टर में फेर-बदल किया गया हैं। 
Before Ekta Kapoor, THIS filmmaker had the script of Ek Villain Returns.  Can you guess who? - India Today
दरअसल कहा जाता हैं की  यह फिल्म टीवी क्वीन एकता कपूर की लाइफ पर बेस्ड बताई जा रही है जो एक छोटे शहर की लड़की और ज्योतिष में उसके विश्वास के बारे में है। एकता कपूर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर है। एकता कपूर ने अब तक कई ऐसे हिट शो और फिल्में दी है, जिसे लोग काफी पसंद करते है। वही एकता कपूर के सीरीअल तो घर घर में अपनी एक खास जगह रखते है। एकता कपूर ने काफी समय पहले अपने एक प्रोजेक्ट ‘केटीना’ की अनाउमसमेंट की थी। हाल ही में इसी प्रोजेक्ट से जुड़ी हुए एक लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है। 
1667985758 311527575 403857191954546 1813336312555586070 n
एकता कपूर एक ऐसी निर्माता और निर्देशक है जो अपनी पर्सनल लाइफ में ज्योतिष में काफी यकीन रखती है। एकता कपूर हाथों में काफी सारी अंगूठियां पहनती है। इसके साथ ही उनके अधिकतर सीरीअल या फिल्मों के नाम भी ‘के’ से शुरू होते है, इसलिए उनके इस प्रोजेक्ट का नाम भी ‘केटीना’ रखा गया है। साल 2019 में जब एकता कपूर ने अपने इस प्रोजेक्ट की अनाउमसमेंट की थी, तो उन्होंने एक्ट्रेस दिशा पाटनी का नाम लिया था। 
1667985847 dishapataniektakapoor1667969968323
लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट्स के अनुसार लॉकडाउन के बाद, लीड एक्ट्रेस दिशा पटानी और फिल्म मेकर्स के बीच काफी इश्यू सामने आने लगे थे। शूटिंग के दौरान भी दिशा और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बीच क्रिएटिव पहलुओं को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद  एकता और दिशा के लिए एक ही पेज पर रहना मुश्किल होता जा रहा था। ऐसे में फीमेल लीड के बिहेवियर की वजह से एकता के पास दिशा को हटाने और फायर करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था. ”
1667985811 disha patani shraddha kapoor
खबरें ये भी हैं कि एकता कपूर ने फिल्म के लिए तारा सुतारिया और श्रद्धा कपूर दोनों से कॉन्टेक्ट किया है. रिपोर्ट के मुताबिक, “दिशा पटानी को रिप्लेस करने के लिए दोनों के साथ बातचीत चल रही है. हालांकि इस चेंज की वजह से फिल्म रूक गई है, और एकटर्स में बदलाव होने के बाद इसे फिर से शुरू हो जाएगा.” बता दें कि ‘केटीना’ एक छोटे शहर की पंजाबी लड़की की कहानी पेश करेगी जो खुद एकता की पसंद पर बेस्ड है.  फिल्म को  राज शांडिल्य ने लिखा है और इसे आशिमा छिब्बर डायरेक्ट करेंगी और एकता कपूर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 + ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।