लॉकडाउन में इन सेलेब्स ने किया नए मेहमान का स्वागत,तो कुछ ने किया पैरेंट्स बनने की अनाउंसमेंट

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लगा था। हालांकि अब सरकार ने कुछ छूट देते हुए धीरे-धीरे लॉकडाउन खोलना शुरू कर दिया है।

कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लगा था। हालांकि अब सरकार ने कुछ छूट देते हुए धीरे-धीरे लॉकडाउन खोलना शुरू कर दिया है। कई लोगों के लिए लॉकडाउन किसी बुरे सपने से कम नहीं था लेकिन वहीं यह समय कुछ लोगों के लिए बहुत बेस्ट टाइम रहा है। 
1591174122 hardik pandaya natasha 1
कई ऐसे सेलेब्स हैं बॉलीवुड और टेलीविज़न इंडस्ट्री के जो लॉकडाउन के दौरान पेरेंट्स बने हैं या बनने वाले हैं। लॉकडाउन में कुछ ने नए मेहमान का स्वागत अपने घर किया है तो कुछ ने दर्शकों को अपने पेरेंट्स बनने की खबर सुनाई है। भारतीय क्रिकेट टीम के लोकप्रिय क्रिकटर हार्दिक पंड्या ने हाल ही में जानकारी दी कि वह और नताशा स्टानोविक पेरेंट्स बनने वाले हैं। 
सुमीत व्यास-एकता कौल 

1591172926 sumit vyas ekta kaul
टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल सुमीत व्यास और एकता कौल ने पेरेंट्स बनने की खबर इंस्टाग्राम पर 5 अप्रैल को दी थी। सोशल मीडिया पर इसके बाद कई तस्वीरें एकता ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए साझा की। सुमीत और एकता के घर बहुत जल्दी ही नया मेहमान आने वाला है। वर्चुअल तरीके से गोदभराई सेलिब्रेशन सुमीत व्यास और एकता कौल ने पिछले महीने किया था। 
डिंपी गांगुली-रोहित रॉय

1591172988 dimpy gangualy
राहुल महाजन की एक्स पत्नी डिंपी गांगुली ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे की जानकारी 12 अप्रैल को शेयर की थी। इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर डिंपी ने  पोस्ट की थी जिसमें बच्चे के पैर दिखाई दे रहे थे। इस पोस्ट में उन्होंने अपने घर आये इस नए मेहमान के बारे में बताया। बता दें कि डिंपी और राहुल रॉय का यह दूसरा बच्चा है। इससे पहले उनकी एक बेटी है। 
स्मृति खन्ना-गौतम गुप्ता

1591173249 smriti khanna gautam gupta
टीवी इंडस्ट्री का मशहूर सीरियल ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ की एक्ट्रेस स्मृति खन्ना और उनके पति गौतम गुप्ता 15 अप्रैल को पेरेंट्स बने हैं। स्मृति ने बेटे को जन्म दिया है। गौतम गुप्ता ने बच्चे के होने के बाद स्मृति और अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी। साल 2017 में गौतम और स्मृति शादी के बंधन में बंधे थे।  
हार्द‍िक पंड्या-नताशा स्टानोविक

1591173350 hardik pandaya natasha
क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने 31 मई को सोशल मीडिया पर अपनी और नताशा स्टानोविक की तस्वीर साझा करके पेरेंट्स बनने की खुशखबरी दी थी। सोशल मीडिया पर नताशा ने जो तस्वीरें साझा की थी उसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। नताशा की बेली पर हार्दिक ने तस्वीर में हाथ रख कर अपनी फैंस को हिंट दिया। दरअसल इस साल न्यू ईयर पर हार्दिक और नताशा ने सगाई की थी। दुबई से सगाई की तस्वीरें दोनों ने साझा करके सबको हैरान कर दिया था।  
रुसलान मुमताज-निराली

1591173728 ruslaan mumutaaj nirali
लॉकडाउन में एक्टर रुसलान मुमताज और उनकी पत्नी निराली पेरेंट्स बने हैं। 26 मार्च को रुसलान मुमताज की पत्नी निराली ने बेटे को जन्म दिया। इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल की एक तस्वीर रुसलान ने शेयर करके यह खुशखबरी अपने फैंस को दी। रुसलान ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि अपने बच्चे की तस्वीर वह 3-4 महीने तक अपलोड नहीं करना चाहते थे लेकिन इस समय उनके फैंस को खुशी दे सकती है यह खबर। 
दीया चोपड़ा-रिची मेहता

1591173811 diya chopda
टीवी सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा फेम एक्टर्स दीया चोपड़ा और रिची मेहता लॉकडाउन में पेरेंट्स बने हैं। दीया ने अपने बेटे के पैरों की क्यूट तस्वीर डिलीवरी के बाद 14 अप्रैल को शेयर करके अपने फैंस को खुशखबरी बताई थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − 7 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।