‘कसौटी जिंदगी की’ के मशहूर एक्टर प्राचीन चौहान गिरफ्तार, लड़की से छेड़छाड़ के लगे हैं आरोप

मशहूर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से बॉलिवुड डेब्यू करने वाले ऐक्टर प्राचीन चौहान को छेड़छाड़ के आरोपों के बाद मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्राचीन से पहले ऐक्टर पर्ल वी पुरी भी नाबालिग से बलात्कार के आरोपों में गिरफ्तार हो चुके हैं।

 मनोरंजन की चकाचौंध भरी दुनिया से एक चौंकाने वाला खबर सामने आ रही है। हाल ही में एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में फेमस टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी की गिरफ्तारी ने पूरे देश को चौंकाकर रख दिया था, अभी इस मामले की जांच चल रही है कि इस बीच और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की से डेब्यू करने वाले एक्टर प्राचीन चौहान को मुंबई के मलाड ईस्ट पुलिस ने छेड़छाड़ के गंभीर आरोपों के लिए गिरफ्तार किया है। 
1625294520 article 2021718311361041770000
 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने लड़की की शिकायत पर प्राचीन के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 342, 323 और 506(2) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच पुलिस कर रही है। उनके गिरफ्तार होने की खबर से फिर एक बार टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। 
1625294540 pracheenchauhan
टीवी इंडस्ट्री में उनके कई दोस्त हैं, लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की कोई बयान सामने नहीं आया है. प्राचीन ने अपना टीवी डेब्यू ‘कसौटी जिंदगी की’ से किया था। इस सीरियल में उन्होंने सुब्रतो बसु का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्होंनने कुछ झुकी पलकें, सिंदूर तेरे नाम का, सात फेरे और मात पिता के चरणों में स्वर्ग जैसे कुछ टीवी सीरियलों में काम किया है। हाल के दिनों में प्राचीन यूट्यूब पर आने वाले ‘शिटी आइडियाज ट्रेंडिंग’  के कारण चर्चा में बने हुए हैं। इसमें वह अभिमन्यु का किरदार निभा रहे हैं। अभी इस मामले पर प्राचीन की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।