शहनाज गिल के फोन पर लगे वॉलपेपर को देख इमोशनल हुए फैंस, वायरल हुआ स्क्रीनशॉट - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

शहनाज गिल के फोन पर लगे वॉलपेपर को देख इमोशनल हुए फैंस, वायरल हुआ स्क्रीनशॉट

लंबे समय के बाद शहनाज को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। लेकिन इस दौरान जिस दिलचस्प बात को फैंस ने कैप्चर किया वो था उनका फोन का वॉलपेपर। दरअसल, फैंस को उनके फोन में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक दिखाई दी।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने सब कुछ बदल कर रख दिया है। एक्टर जबसे इस दुनिया को छोड़कर गए है उनके चाहने वालो की ज़िन्दगी मानो उथल- पुथल हो गयी है। लेकिन इस बात से जिसपर सबसे ज़्यादा असर हुआ वो है उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल। शहनाज सिद्धार्थ के जाने की खबर सुनकर पूरी तरह से टूट गई थीं। हालांकि बाद में उन्होंने खुद को संभाला और कुछ वक़्त बाद काम पर वापसी भी की, लेकिन उनके चेहरे पर जो हमेशा एक नूर रहता था वो कही सिद्धार्थ के साथ ही गुम हो गया है। 
1649227762 sidharth shenaaz
वही, अब लंबे समय के बाद शहनाज को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। लेकिन इस दौरान जिस दिलचस्प बात को फैंस ने कैप्चर किया वो था उनका फोन का वॉलपेपर। दरअसल, फैंस को उनके फोन में सिद्धार्थ शुक्ला की झलक दिखाई दी। शहनाज ने फोन के वॉलपेपर पर अपनी और सिद्धार्थ के हाथ की फोटो लगाई हुई है। वॉलपेपर में उन्होंने एक-दूसरे का हाथ थामा है। शहनाज और सिद्धार्थ के फैंस इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। 
1649227660 pjimage 91
आपको बता दे, सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस ने दोनों का नाम सिडनाज रखा है। कई बार दोनों इस नाम से भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड होते रहते हैं। अब फैंस उनके फोन के वॉलपेपर को देख इमोशनल हो गए है। 
ये बात शायद बहुत कम लोग जानते होंगे कि शहनाज के फोन में लगी तस्वीर सिद्धार्थ और शहनाज का पहला गाना भुला दूंगा की है, जो बिग बॉस 13 के बाद उनका पहला प्रोजेक्ट था। तस्वीरों में शहनाज ने जिस तरीके से सिद्धार्थ की तस्वीर को संभाल कर रखा है, वह अपने आप में बहुत खास है। 
1649227692 b9fb9bfe858f057374f44a14681bfaec
सिद्धार्थ की मौत के काफी दिनों बाद शहनाज ने खुद को संभाला है। अब वह हंसने लगी हैं, जिसको लेकर कई बार ट्रोलर्स ने उनको ट्रोल भी किया है। जिसका एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया था। शहनाज ने कहा था- ‘सिद्धार्थ चाहता था कि मैं हमेशा खुश रहूं इसलिए मैं हमेशा खुश रहूंगी। मैं अपनी जिंदगी को अपने तरीके से जीना चाहती हूं और इस बारे में मैं किसी से बात नहीं करती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

14 + 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।