Mister National Universe 2018 का ख़िताब जीता भोपाल के चायवाले के बेटे ने , देखें Photos

भोपाल के रहने वाले फरहान कुरैशी ने Mister National Universe 2018 का खिताब अपने नाम कर लिया है। बता दें कि फरहानको शुरू से ही मॉडलिंग का काफी ज्यादा शौक था

भोपाल के रहने वाले फरहान कुरैशी ने Mister National Universe 2018 का खिताब अपने नाम कर लिया है। बता दें कि फरहान को शुरू से ही मॉडलिंग का काफी ज्यादा शौक था लेकिन उनका परिवार उनकी मॉडलिंग के खिलाफ था इसलिए वह अपने परिवार से छुपकर मॉडलिंग किया करते थे।

https://www.instagram.com/p/BgOZYdkngxp/?utm_source=ig_embed

 

 एक इंटरव्यू में फरहान ने बताया……

मेरे पिता जी मॉडलिंग के लिखाफ थे और उन्होंने मुझे कभी भी किसी प्रतियोगिता में भाग नहीं लेने दिया। जब मैंने  अपने पिता के साथ उनके चाय के स्टॉल पर काम किया, लेकिन उसके बाद मैंने जिम ज्वाइन कर लिया और साथ पर्सनैलिटी डेवलपमेंट क्लासेस में भी जाने लगा।

https://www.facebook.com/farhanqureshii/videos/10211560420789534/

13 साल की उम्र से शॉप पर बैठता था

फरहान कुरैशी के पिता फरीद कुरैशी की पुराने भोपाल में राजू टी स्टॉल के नाम से मशहूर दुकान है। फरहान अक्सर चाय की दुकान में बैठते थे। फरहान ने कहा कि वह कुछ बड़ा करना चाहते थे इसलिए उन्होंने मप्र की किसी स्थानीय कॉम्पिटीशन में भाग नहीं लिया। फरहान ने बताया, मैं जब 10वीं क्लास में था उस वक्त एनुअल फंक्शन में हिस्सा लेने के दौरान से मेरे मन में यह बात थी कि कभी न कभी मॉडलिंग करूंगा।

https://www.instagram.com/p/BgRQAs3Hc5W/?utm_source=ig_embed

लेकिन न कभी मौका मिला और न ही मैंने इस ओर ध्यान दिया। 13 साल की उम्र से हर रोज पापा के साथ राजू टी-स्टॉल पर बैठता हूं। हम तीनों भाई वहां 8-8 घंटे बिताते हैं, ताकि पापा की मदद हो सके। इसी दौरान मुझे लगा कि, अभी उम्र है और मुझे कम से कम एक बार अपने उस ड्रीम के लिए प्रयास करना चाहिए। सफलता मिले या न मिले, लेकिन बाद में यह मलाल तो न हो कि कभी ट्राय ही नहीं किया।

https://www.instagram.com/p/BgL_f1inDiC/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/BgLFT6XnljZ/?utm_source=ig_embed

अपनी कड़ी मेहनत और लगन से फरहान ने आखिरकार मिस्टर नेशनल यूनिवर्स का खिताब जीत लिया। बता दें कि फरहान के पिता फरीद कुरैशी भोपाल में चाय बेचने का काम करते हैं। वहीं फरहान अब अपने देश भारत को अंतरराष्टï्रीय स्तर का प्रतिनिधित्व करेंगे। मिस्टर नेशनल यूनिवर्स 2018 का खिताब जीतने के बाद फरहान काफी ज्यादा खुश हैं। उन्होंने भोपाल वापस पहुंचने के बाद अपने दोस्तो के साथ जश्न मनाया।

फरहान ने बताया कि इवेंट शुरू होने के करीब एक घंटे पहले पापा ने फोन पर हर कदम पर मेरे साथ रहने का हौसला दिया। पापा के इस साथ की वजह से ही जो तैयारियों में कसर बाकी थी। वो भी पूरी हो गई।

https://www.instagram.com/p/BgJdnRhHnGU/?utm_source=ig_embed

फेसबुक के जरिए शेयर की अपनी ख़ुशी

Mister National Universe 2018 का खिताब जीतने के बाद फरहान ने अपनी खुशी फेसबुक के जरिए भी शेयर की। और फरहान ने लिखा मेरे पास शब्द नही है कि कैसे आप सभी का शुक्रिया अदा करूँ,मैं आज जो भी हूं, केवल आप लोगों के कारण हूं।

https://www.instagram.com/p/BgDwFf6HKnB/?utm_source=ig_embed

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।