लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Gadar 2: बीस साल बाद फिर ‘गदर’ मचाने को तैयार सनी देओल, मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

हाल ही में ‘गदर 2’ मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया है। जल्दी ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली है। फिल्म में एक बार फिर सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आने वाले हैं। लेकिन, क्या आप जानते हैं ‘गदर’ के लिए अमीषा और सनी देओल मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे।

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 2001 में रिलीज हुई ‘गदरः एक प्रेम कथा’ ने बॉक्स ऑफिस पर खलबली मचाकर रख दी थी। फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। अब सनी देओल ने ऐलान किया है कि ‘गदर’ की कहानी को आगे बढ़ाया जाएगा। हाल ही में ‘गदर 2’ मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया है। जल्दी ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली है। फिल्म में एक बार फिर सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आने वाले हैं।  
1634362106 814731 00 sunny
 कल यानी गुरुवार को सनी देओल ने एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे देखने के बाद फैंस को अंदाजा हो गया था कि सनी देओल अपनी इस हिट फिल्म का सीक्वल लेकर आने वाले हैं, और अब खुद इस खबर पर सनी देओल ने ताजा पोस्ट के जरिए मुहर लगा दी है।
 64 वर्षीय अभिनेता ने इस घोषणा का ऐलान अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए किया है। इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक मोशन पोस्टर शेयर करते हुए सनी देओल ने बताया कि गदर का दूसरा पार्ट अगले साल यानी 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगा। इंस्टाग्राम पर इस खबर को शेयर करते हुए अपने पोस्ट के साथ सनी देओल ने लिखा- आखिरकार दो दशक के बाद इंतजार खत्म हो गया है। दशहरा के पावन अवसर पर आपके सामने है गदर 2 का मोशन पोस्टर। कथा आगे भी जारी है। 

इस फिल्म के लिए एक बार फिर से सनी देओल ने फिल्मकार अनिल शर्मा के साथ हाथ मिलाया है। गदर की पहली कास्ट के साथ ही इस प्रेम कथा को आगे बढ़ाया जाएगा यानी फिल्म में सनी देओल के साथ-साथ अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा ही मुख्य भूमिका में दिखेंगे। आपको बता दें कि उत्कर्ष शर्मा वही कलाकार हैं, जो गदर में अमीषा और सनी के बेटे बने थे। 
1634362124 sunny deol ameesha patels gadar ek prem katha to get a sequel 0001
जब गदर एक प्रेम कथा साल 2001 में रिलीज हुई थी, तब इसे बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था। आज भी जब ये फिल्म टीवी पर आती है, तो इसके प्रशंसक बहुत ही चाव से स्क्रीन पर टक टकी लगाए इसे देखते हैं। देश के बटवारे पर आधारित इस फिल्म में एक सिख लड़के तारा सिंह उर्फ सनी देओल को एक मुस्लिम लड़की सकीना उर्फ अमीषा पटेल से मोहब्बत हो जाती है। ये मोहब्बत बटवारे के खून से रंगी जमीन पर शुरू होती है। इस फिल्म की कहानी को शक्तिमान ने लिखा था और इसका निर्देशन अनिल शर्मा ने ही किया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + fifteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।