Salman Khan और उनके परिवार ने इस तरह किया गणपति का आगमन,देखें तस्वीरें

देशभर में गणेशोत्‍सव को पूरे उमंग और उल्‍लास के साथ मनाया जाता है। भाद्र मास के शुक्‍ल पक्ष की चतुर्थी को गणेश चतुर्थी के रूप मनाया जाता है।

देशभर में गणेशोत्‍सव को पूरे उमंग और उल्‍लास के साथ मनाया जाता है। भाद्र मास के शुक्‍ल पक्ष की चतुर्थी को गणेश चतुर्थी के रूप मनाया जाता है। इस साल गणेश चतुर्थी के दिन यानी 13 सितंबर से शुरू होगा। पूरे 11 दिन यानी अनंत चतुदर्शी पर गणेश प्रतिमाओं के विसर्जन के साथ इस उत्सव का समापन होगा।

Ganesh Chaturthi Celebration in India

गणपति बप्पा के लिए स्नेह की बात आती है तो बॉलीवुड कैसे पीछे रहा सकता है। बप्पा सितारों के पसंदीदा भगवान हैं। इस उत्सव को बॉलीवुड ने भी फिल्मों में बखूबी दिखाया है।

salman ganesh

बता दें कि पिछले 14 सालों से Salman Khan बप्पा को अपने घर स्थापित करते हैं लेकिन इस बार गणेश जी की स्थापना उनके घर होगी जहां पर पूरा खान परिवार मौजूद होगा। बता दें कि शादी के बाद से अर्पिता हमेशा अपने ससुराल में ही गणेश चतुर्थी मनाती हैं।

Salman Khan dances

फिलहाल Salman Khan अपनी फिल्म भारत की शूटिंग में थोड़ा बिजी चल रहे हैं। लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग वह गणेश महोत्सव के बाद करेंगे।

Arbaaz khan ganesh visarjan

बहन अर्पिता ने भी अपने घर रखे गणेश जी

गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर बॉलीवुड के सपुरस्टार Salman Khan के परिवार में भी खूब जश्न मनाया जा रहा है। बॉलीवुड के बजरंगी भाई जान यानी की सलमान खान भी बड़े ही शानदार तरीके से इस जश्न को मनाते हैं। इतना ही नहीं वह जहां कहीं भी हो गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने घर पहुंच ही जाते हैं।

https://www.instagram.com/p/BnqF6nXHtAw/?utm_source=ig_embed_loading

लेकिन इस बार Salman Khan की बहनें अलवीरा और अर्पिता खान ने अपने घरों में गणपति बप्पा को विराजा है। बता दें कि हमेशा की तरह ही इस साल भी दोनों बहनों को गणपति की मूर्ति के साथ देखा गया है।

https://www.instagram.com/p/BnqHNNFBl72/?utm_source=ig_embed_loading

अर्पिता खान को हाथ में भगवान गणेश जी की मूर्ति लिए हुए देखा गया है जबकि उनकी बहन अलवीरा भी उन्हीं के साथ थी।

IMG 4153

Salman Khan हर साल गणपति जी को अपने घर विराजते हैं और उन्हीं को फॉलो करते हुए अर्पिता ने भी अपने घर पर भगवान गणेश को विराजा है। वहीं उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Screenshot 1 26

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।