गौरव चोपड़ा ने 2 हफ्तों बाद बेटे को लगाया गले, न्यूली बॉर्न बेबी संग तस्वीर शेयर करके लिखा ये मैसेज

कई सारे सीरियल का हिस्सा बन चुके जाने-माने अभिनेता गौरव चोपड़ा इन दिनों काफी ज्यादा खुश है। जी हां और भाई हो भी क्यों न आखिर एक्टर पापा जो बने है।

कई सारे सीरियल का हिस्सा बन चुके जाने-माने अभिनेता गौरव चोपड़ा इन दिनों काफी ज्यादा खुश है। जी हां और भाई हो भी क्यों न आखिर एक्टर पापा जो बने है। पापा बनने की खुशी गौरव चोपड़ा के चेहरे पर साफ झलक रही है। तभी उन्होंने फैंस के साथ अपने पिता बनने को लेकर अपनी फीलिंग्स साझा की है। हाल ही में गौरव ने एक पोस्ट के जरिए अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की और अपने पापा बनने के इस नए अनुभव के बारे में सबकुछ बताया है। 
1604129803 10
 गौरव ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेबी की फोटो 
एक्टर ने  इंस्टाग्राम पर अपने डेढ़ महीने के बेटे के साथ एक बेहद क्यूट फोटो शेयर की है। तस्वीर में एक्टर का बेटा उनकी गोद में आराम  कर रहा है। बेबी ने अपने हाथों से पापा की शर्ट को पकड़ा हुआ है और इतनी जोर से पकड़ी है कि उसे छुड़ाना गौरव के लिए नया चैलेंज है।
1604129697 9
बेटे के साथ वाली इस तस्वीर के कैप्शन में गौरव ने लिखा है- जब बेबी अपने डैडी से दो हफ्ते बाद मिलता है। मेरे प्रिंस चोपड़ा मेरे सारी शर्ट्स के नेक को ऐसे ही पकड़ लेते हैं और फिर छोड़ना नहीं चाहते हैं। आप एकदम से भूल जाते हैं कि दुनिया में आखिर क्या-क्या चल रहा है। सारे झगड़े, सारी लड़ाइयां सोशल मीडिया पर फैले सारे जहर से लगने लगते हैं। मैं आप सभी को ढेर सारा प्यार भेजता हूं और आपसे निवेदन करता हूं कि बच्चे को अपनी ब्लेसिंग्स दें।

बता दें,जहां एक ओर 2020 गौरव चोपड़ा के लिए ढेर सारी खुशियां लेकर आया,तो दूसरी और गम भी दे गया। दरअसल 10 दिनों के भीतर गौरव ने कोरोना वायरस की वजह से अपने मां और बाप दोनों को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया। 19 अगस्त को गौरव चोपड़ा की माँ का निधन हो गया था और 29 अगस्त को पिता दुनिया छोड़ गए। 
1604129926 11
इसी दौरान बेहद दुख बात यह रही एक्टर के माता-पिता के गुजर जाने के चंद दिनों बाद ही गौरव पापा बन गए। ऐसे में गौरव को इस बात का बहुत दुख रहा कि उनकी मां अपने पोते को नहीं देख सकी। बता दें 12 सितंबर को गौरव चोपड़ा और पत्नी हितिशा बेंगलुरू में अपने बेटे के पेरेंट्स बने थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।