Mirzapur 3 के लिए हो जाइए तैयार! निर्माता रितेश सिधवानी ने रिलीज़ को लेकर किया खुलासा

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का पहला सीजन 16 नवंबर 2018 को रिलीज हुआ था। अब तक दर्शकों ने सीरीज को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है. वे ‘मिर्जापुर 3’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अगर ‘मिर्जापुर’ के पहले सीजन ने इंडियन ओटीटी प्लेटफॉर्म की बेस्ट वेब सीरीज में से एक बनकर सबको चौंका दिया है, तो दूसरे सीजन ने इसे और बल दिया है। दर्शक इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘मिर्जापुर’ के निर्माता रितेश सिधवानी ने इसे लेकर बड़ा खुलासा किया है। हालांकि, महामारी की वजह से आशंका बनी हुई है कि इसके तीसरे सीजन के लिए, फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़े। 
1626769085 mirzapur 3
ऐसे में अब फैंस को इंतज़ार है कि इसका तीसरा सीज़न कब रिलीज़ होगा। तो हाल ही में शो प्रोड्यूसर और एक्सेल एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर रीतेश सिधवानी ने इस बारे में खुलासा कर दिया है। अपने फैंस की उत्सुक्ता को समझते हुए रितेश ने इस बारे में जानकारी दे दी है कि सीरीज़ पर कब से काम शुरू होगा और कब इसके रिलीज़ होने की उम्मीद है।
1626769115 mirzapur season 3 coming soon
खबर के मुताबिक रितेश ने बताया, ‘मिर्जापुर 3 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। हम लोग इस साल शो की शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन कोविड महामारी औ बारिश को देखते हुए फिलहाल शूटिंग को टाल दिया गया है। लेकिन हमें उम्मीद है कि जल्द ही हम इसकी इसकी शूटिंग शुरू कर देंगे और दर्शकों के सामने अगले साल तक इसे लाने की कोशिश करेंगे’। आपको बता दें साल 2018 में मिर्जापुर का पहली पार्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया गया था। इसके बाद साल 2020 में  23 अक्टूबर को ‘मिर्जापुर’ का दूसरा पार्ट ‘मिर्जापुर 2’ का रिलीज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।