लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

मिर्जापुर 3 से गुड्डू पंडित का पहला लुक आया सामने , इस दिन रिलीज़ हो रही हैं वेब सीरीज

एक बार फिर धमाल मचाने आ रहा हैं मिर्जापुर 3.और अब मूवी की रिलीज़ डेट और मिर्जापुर 3 के सेट से गुड्डू पंडित की पहली झलक भी आई हैं सामने।

अटैक में भी गन,डिफेंस में भी गन, हम बनाएंगे मिर्ज़ापुर को अमेरिका।  ये डायलाग तो नहीं भूले न आप? अरे ये वही  डायलाग हैं जो मिर्ज़ापुर में सुनने को मिला था।  अब आप ये सोच रहे होंगे की हम ये डायलाग क्यों ही सुना रहे हैं । ये तो सुन चुके हैं पहले भी। तो आपको बता दे की ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्यों की एक बार फिर धमाल मचाने आ रहा हैं मिर्जापुर 3 .जी हां बिलकुल सही सुना आपने। सुनने के बाद एक्साइटमेंट बढ़ गयी होगी न ? तो चलिए आपकी एक्साइटमेंट थोड़ी और बढ़ा देते हैं।  और अब मूवी की रिलीज़ डेट और मिर्जापुर 3 के सेट से  गुड्डू पंडित की पहली झलक भी दिखा देते हैं।  
1652428984 mirzapur season 3 release date plot and cast reveal
मिर्जापुर 3 से सामने आई गुड्डू पंडित की पहली झलक
मिर्ज़ापुर की आन-बान और शान गुड्डू पंडित एक बार फिर से वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।  गुड्डू भैया के किरदार को तो शायद ही कोई भूल सकता हैं।  उनके एक एक डायलाग आज भी दर्शकों के कानो में गुजते हैं। दरअसल, सीरीज के बीते दो सीजन को मिले बेशुमार प्यार के बाद मेकर्स ने कुछ समय पहले ही मिर्जापुर के सीजन 3 की घोषणा की थी। अब हाल ही में इस सीरीज में गुड्डू पंडित के अहम किरदार में नजर आए अभिनेता अली फजल अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।  तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने ‘मिर्जापुर’ के बारे में ऐसा कुछ लिखा है, जिसे पढ़कर दर्शक एक्साइटेड हो गए है। 

अली फजल ने दर्शकों को किया एक्साइटेड 
1652429065 pic
वही सामने आई तस्वीर में गुड्डू पंडित का धाकड़ अंदाज देखने मिल रहा है. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में अली फजल हाथ में बंदूक लिए बैठे इंटेस एक्सप्रेशन के साथ कैमरे में देख रहे हैं. इसे शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, ‘और शुरुआत हो गई है. प्रैप, रिहर्सल, रीडिंग… लाठी लक्कड़ नहीं, अब नीचे से जूते और ऊपर से बंदूकें फायर होंगी. लगाओ हाथ कमाओ कंताप, गुड्डू आ रहे हैं… अपने आप’.
तस्वीर पर फैंस लुटा रहे जमकर प्यार 
1652430182 ali fazal mirzapur 3 1200 (1)
वही गुड्डू पंडित की ये तस्वीर और कैप्शन देख फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।  और अली फजल के इस पोस्ट की द्रशकों की एक्साइटमेंट और दोगुनी हो गयी हैं। वही तस्वीर पर अब जमकर रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। जहां  फैंस के साथ ही शो में गोलू का किरदार निभाने वाली श्वेता त्रिपाठी ने भी कमेंट में लिखा, ‘इंतजार है’ . दरअसल मिर्जापुर का पहला सीजन साल 2018 में आया था और दूसरा 2020 में. यह एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसके किरदारों को काफी पसंद किया जाता है।  साथ ही इस सीरीज के एक-एक डायलाग को भी लोग बेहद पसंद करते हैं। और अब फैंस इसके रिलीज़ होने  का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।   
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।