वाइफ ‘Alia Bhatt’ को दादा साहेब अवॉर्ड से सम्मानित किये जाने पर हस्बैंड Ranbir Kapoor ने जताई ख़ुशी, कहीं ये बड़ी बात!

अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर लगातर खबरों में बने रणबीर कपूर फिल्म के प्रोमशन के दौरान एक इवेंट में वाइफ आलिया के दादा साहेब फाल्के अवार्ड को मिलने पर उनकी खूब तारीफे करते नज़र आये और साथ ही खुद को अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में की गयी अदाकारी को लेकर बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड पर आशंका जताते नज़र आये।

बॉलीवुड की गंगूबाई यानी मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट को हाल ही में फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े अवार्ड दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। उन्हें ये अवार्ड उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में बेहतरीन अभिनय प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के रूप में दिया गया। जिसकी कई झलकियां भी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा शेयर की थी। साथ ही आलिया के हस्बैंड रणबीर कपूर को भी इनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में उनकी दमदार अदाकारी के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया था। फिलहाल तो एक्टर रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रमोशन में बिजी हैं जिसके लिए वह एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर संग आये दिन स्पॉट किया जाते हैं। 
1677135309 untitled project (6)
इस फिल्म के प्रमोशन के लिए हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे रणबीर कपूर ने अपने और आलिया के दादासाहेब फाल्के पुरस्कार को जीतने पर रिएक्शन देते हुए कहा था कि, “वह वास्तव में अवॉर्ड डिजर्व करती हैं।” हालांकि उन्होंने खुद के लिए यह भी कहा कि उन्हें ऐसा नहीं लगता कि वह बेस्ट एक्टर अवॉर्ड के पूरी तरह हकदार हैं लेकिन वही एक्टर ने अपनी वाइफ की काबिलियत पर पूरा भरोसा जताया। 
‘ब्रह्मास्त्र’ में नहीं थी कुछ बड़ी एक्टिंग परफॉर्मेंस
1677135379 untitled project (7)
फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के फिल्म प्रमोशन के दौरान इवेंट में एक्टर ने वाइफ आलिया की तारीफ तो की ही लेकिन उनसे जब बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस के लिए दादा साहब फाल्के पुरस्कार जीतने के बारे में पूछा गया तो साथ ही रणबीर ने जवाब देते हुए कहा कि, वह काफी ग्रेटफुल हैं कि उन्हें इतने बड़े प्रेस्टिजियस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। उन्होंने फिर अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उन्हें विश्वास नहीं है कि वह पूरी तरह से इसके हकदार भी हैं या नहीं।
1677135420 ranbir kapoor starrer brahmastras motion poster is now out it will surely leave you with goosebumps 001
क्योंकि ‘ब्रह्मास्त्र’ में उनका प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं था। रणबीर कपूर ने कहा, “सबसे पहले तो मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे ये सम्मान दिया गया। मुझे नहीं लगता कि मैं ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए पूरी तरह से इसके लायक हूं। बहुत बड़ी कुछ एक्टिंग परफॉर्मेंस नहीं थी। जब भी कुछ अवॉर्ड आता है तो बेशक आपको बहुत अच्छा लगता है।”
वाइफ के ‘दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड’ जीतने पर जताई ख़ुशी ”
1677135645 untitled project (8)
जहां एक ओर रणबीर ने खुद को इस प्रेस्टिजियस अवॉर्ड के हक़दार होने पर आशंका जताई वही अपनी वाइफ आलिया के अवार्ड जितने को लेकर रणबीर बेहद खुश नज़र आये। साथ ही फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट की परफॉरमेंस को लेकर भी रणबीर ने वाइफ की खूब तारीफ की। 

रणबीर ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं कि आलिया ने पुरस्कार जीता क्योंकि वह वास्तव में गंगूबाई में अपने परफॉर्मेंस के लिए पूरी तरह डिजर्विंग थीं। मुझे लगता है कि यह उनकी अब तक के बेहतरीन परफॉर्मेंस में से एक है। उन्होंने कहा, “लेकिन जब अवार्ड मिलता है, पीठ पे एक थप्पी मिलती है कि चलो आपने ठीक काम किया।”
8 मार्च को सिनेमाघरों में उतरेगी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 
1677135696 tu jhoothi main makkar first poster of ranbir shraddha v0 43bg91020w5a1
इन दिनों रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर काफी चर्चाओं में चल रहे हैं। बात करे निर्देशन की तो ये फिल्म लव रंजन के डायरेक्शन में बनी है। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने एक ब्रेकअप आर्टिस्ट का रोल प्ले किया है जो अपने छिपे हुए इरादों के साथ एक यंग महिला (श्रद्धा कपूर) के प्यार में पड़ने का ड्रामा करता है। और साथ ही रणबीर और श्रद्धा के अलावा इस फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में अभिनेत्री डिम्पल कपाड़िया, बोनी कपूर, अनुभव सिंह बस्सी, मोनिका चौधरी, हसलीन कौर, राजेश जैस, आयशा रज़ा मिश्रा और कई अन्य कलाकार भी स्क्रीन पर नज़र आएंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।