शुभारंभ एक्टर अक्षित सुखिजा निकले कोरोना पॉजिटिव, सेट पर होगा सबका टेस्ट

सभी बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स अब काम पर लग चुके है। लम्बे ब्रेक के बाद सबको शूटिंग पर लौटना पड़ा लेकिन पूरी सावधानियां बरतने के बाद भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया जा रहा है

सभी बॉलीवुड और टीवी एक्टर्स अब काम पर लग चुके है। लम्बे ब्रेक के बाद सबको शूटिंग पर लौटना पड़ा लेकिन पूरी सावधानियां बरतने के बाद भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया जा रहा है। अभी कुछ दिनों पहले हिमांशी खुराना का टेस्ट पॉजिटिव आया था और अब इस लिस्ट में एक और नया नाम सामने आया है। 
अब शुभारंभ एक्टर अक्षित सुखिजा को भी कोरोना हो गया है और इसी के चलते उनके शो की शूटिंग भी रोक दी गई है। बता दे, अक्षित सुखिजा टीवी शो शुभारंभ में महिमा मकवाना के साथ लीड रोल में नज़र आते है। 
1601360557 akshit sukhija
उन्हें खुद में कुछ दिन से कोरोना के लक्षण दिख रहे थे। ऐसे में उन्होंने तुरंत ही अपना टेस्ट कराया जिसके बाद रिपोर्ट आई और वो पॉजिटिव पाए गए। हालांकि, शो में कुछ अपकमिंग एपिसोड पहले से शूट हो चुके इसलिए, प्रोडक्शन हाउस पर ज्यादा इम्पैक्ट नहीं होगा। 
1601360578 subh
बता दे, टीवी शो की यूनिट से एक मेंबर ने मीडिया से बातचीत में बताया, ‘हमने सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स को सूचित कर दिया है। जो भी अक्षित के संपर्क में आए हैं और सेट पर मौजूद रहे, सभी का कोरोना वायरस टेस्ट कराया जाएगा। इस बीच, क्रिएटिव टीम एक्टर की गैरमौजूदगी में स्टोरी पर काम कर रही है कि कैसे उनके बिना शो चलता रहे। सौभाग्य से, हमारे पास कुछ एपिसोड बैकअप में हैं, इसलिए कहानी ज्यादा प्रभावित नहीं होगी।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।