किशोर कुमार के बेटे अमित ने खोली Indian Idol की पोल, बोले- ‘कंटेस्टेंट्स की झूठी तारीफ करने के मिले मन पसंद पैसे’

टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में हर हफ्ते कुछ न कुछ स्पेशल देखने को मिल जाता है। ऐसे में बीता एपिसोड किशोर कुमार को समर्पित किया गया।

टीवी का सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में हर हफ्ते कुछ न कुछ स्पेशल देखने को मिल जाता है। ऐसे में बीता एपिसोड लीजेंड किशोर कुमार को समर्पित किया गया। प्रतियोगियों ने इस एपिसोड में किशोर दा के गाने गाए। शो में किशोर कुमार के सबसे बड़े बेटे और सिंगर अमित कुमार को भी गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया। वैसे तो शो में गाए गानों पर सोशल मीडिया यूजर्स ने पहले से ही अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दिया था और नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया को जमकर लताड़ा,लेकिन इसी के साथ लोगों का यह भी कहना था कि किशोर कुमार के गानों के साथ न्याय नहीं किया गया। यही नहीं इस स्पेशल एपिसोड में गेस्ट बनकर आये अमित कुमार ने भी कहा है कि लोगों का गुस्सा होना बिलकुल जायज है। साथ ही उन्होंने वो सब भी बता दिया जो शूट से पहले फिक्स किया जाता है।
1620797047 1
दरअसल इंडियन आइडल’ सीजन 12 के वीकेंड एपिसोड को दिग्गज सिंगर किशोर कुमार को समर्पित किया। वहीं सोशल मीडिया की जनता का कहना है कि ये एपिसोड बिलकुल व्हायत था। अब लोगों कि बात का समर्थन देते हुए अमित कुमार ने शो को लेकर कई राज खोले। अपने हालिया इंटरव्यू में इस विवाद पर टिप्पणी करने के जवाब में अमित ने कहा,’हां मुझे मालूम है। मैंने भी ये एपिसोड बिल्कुल एंजॉय नहीं किया।
1620797132 3
इतना ही नहीं अमित कुमार ने कहा मैंने वही किया जो मुझसे कहा गया। मुझे कहा गया था कि सबकी तारीफ करना है। जैसा भी गाए उसको अपलिफ्ट करना है क्योंकि ये किशोर कुमार को श्रद्धांजलि है। मुझे भी लगा कि ये मेरे पिता जी को श्रद्धांजलि होगी। लेकिन जैसे ही वहां गया, मैंने वही किया जो मुझे करने को कहा गया था। मैंने कहा था कि मुझे मेरे हिस्से की स्क्रिप्ट एडवांस में दे दी जाए, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 
1620797182 4
इसके अलावा उन्होंने इस बात से भी पर्दा फाश किया की कैसे प्रतियोगियों की प्रशंसा करनी है। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा,’सच्चाई ये है कि किशोर कुमार जैसा कोई नहीं गा सकता। आज के युवाओं को उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है, वे केवल ‘आराधना’ मूवी के ‘रूप तेरा मस्ताना’ को जानते हैं। 
1620797247 5
शो में जाने का कारण पूछे जाने पर अमित कुमार ने कहा देखिए, हर किसी को पैसे की जरूरत है। मेरे पिता जी भी पैसे को लेकर ऐसे ही थे। उन्होंने मुझे उतना पैसा दिया जितना मैं चाहता था, मैं इसे क्यों छोड़ देता। लेकिन कोई बात नहीं। शो, इसके जजेज और प्रतिभागियों को लेकर मेरे दिल में पूरा सम्मान है। कभी कभार ऐसा होता है। कई अच्छी फिल्में हैं और कई बुरी फिल्में। कई गाने अच्छे हैं कई बुरे।
1620797332 6
 गौरतलब है,सिर्फ कंटेस्टेंट्स ने ही नहीं बल्कि सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया ने भी किशोर दा के गाने गाए थे। जिसके बाद ये दोनों सिंगर्स भी बुरी तरह ट्रोल हुए। इस पर अमित कुमार कहते हैं कि, ‘हां, मुझे पता है, मैंने बिल्कुल भी एंजॉय नहीं किया। सच कहूं तो मैं एपिसोड बंद करा देना चाहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − 9 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।