Search
Close this search box.

क्या सैफ अली खान के नवाबजादे इब्राहिम अली खान को डेट कर रही है श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी?

कल पलक तिवारी सैफ अली खान के नवाबजादे इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट हुईं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आये है। दोनों बॉलीवुड किड्स को पहले बांद्रा में देखा गया था और बाद में डिनर डेट के बाद एक ही कार में जाते हुए देखे गए।

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी खूबसूरती के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है।  उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर भी फैंस की नज़रे बनी रहती है कि कब पलक अपनी कोई तस्वीर अपलोड करे और फैंस का दिन बन जाये। वही जब से पलक तिवारी ने हार्डी संधू के साथ ‘बिजली’ गाने से डेब्यू किया है उनका पॉपुलैरिटी में और भी ज़्यादा इज़ाफ़ा हो गया है। अब मीडिया उन्हें हर जगह फॉलो करती है। ऐसे में बीती रात कुछ ऐसा हुआ कि वो खबरों में छा गयी। 
1642832516 84344692 333623157585059 6967612400779459913 n
दरअसल, कल पलक तिवारी सैफ अली खान के नवाबजादे इब्राहिम अली खान के साथ स्पॉट हुईं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आये है। दोनों बॉलीवुड किड्स को पहले बांद्रा में देखा गया था और बाद में डिनर डेट के बाद एक ही कार में जाते हुए देखे गए। 
बता दें, कल पलक और इब्राहिम डिनर डेट पर गए थे और जब वे डिनर करके बाहर निकले तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। इस दौरान पलक इब्राहिम के साथ उनकी गाड़ी के पीछे वाली सीट पर बैठी नजर आईं। 
1642832530 1
लेकिन इन सब में सबसे अजीब बात ये रही कि पलक तिवारी जिस तरह से पैपराजी से अपना चेहरा छुपा रही थीं, उसे देख लोग हैरान हो गए और अब तरह-तरह की बातें करने लगे हैं। अब फैंस सोच रहे हैं कि क्या पलक और इब्राहिम डेटिंग कर रहे हैं। जहां कुछ लोग सोच रहे थे कि दोस्त हैं तो चेहरे को छिपाने की क्या जरूरत है, तो कुछ ने कहा कि पलक पूरे सीन को लेकर ओवररिएक्ट कर रही थीं। वही दूसरी और इब्राहिम इस दौरान ब्लश करते हुए दिखाई दिए जिसके बाद फैंस के मन में ढेरो सवाल उठ खड़े हुए है। 
1642832547 capture
सोशल मीडिया यूजर अब बोल रहे है कि पलक, ‘ऐसे मुंह छुपा रही है जैसे कोई गलत काम किया हो। डिनर ही तो किया है।’ तो वहीं कुछ लोग यह भी अंदाजा लगाते हुए नजर आए कि पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान कहीं एक-दूसरे को डेट तो नहीं कर रहे? वैसे हो तो ये भी सकता है कि ये दोनों या तो सिर्फ दोस्त हो और साथ में टाइम स्पेंड करने निकले हो। या फिर दोनों शायद किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हो और जल्द ही साथ नज़र आने वाले हो !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।