लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

तलाक के बाद भी Arbaaz Khan संग बेटे की परवरिश करना Malaika Arora के लिए नहीं था आसान, बात का खुलासा करते हुए तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में तलाक के बाद एक्स हसबैंड अरबाज खान संग को-पैरेंटिंग पर साथ रहने को लेकर अपनी बात कही है साथ ही इसे बहुत कठिन बताते हुए उन्होंने अपना एक्सपीरियन्स भी शेयर किया हैं।

49 साल की मलाइका अरोड़ा फिल्मी इंडस्ट्री में अपने कमाल फिटनेस से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती नज़र आती हैं। अर्जुन संग चल रहे अपने ‘लव आज कल’ का टैग के लिए मलाइका को बेहद चर्चाओं में रखा जाता हैं। इससे पहले उनके अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ उनकी शादी और तलाक सबसे ज्यादा चर्चााओ में रहा हैं।
1679210220 article 2022821514494553385000
प्यार में पागल मलाइका ने साल 1998 में अरबाज खान (Arbaaz Khan) के साथ सात फेरे लिए थे। हालांकि, 19 सालों बाद उनका तलाक हो गया और ये भी मलाइका ने प्यार के चलते ही किया। अरबाज से हमेशा के लिए अलग होने का फैसला लेकर हर किसी को हैरान करने वाली मलाइका ने अर्जुन कपूर के प्यार के चलते अपने पहले पति को तलाक दे दिया था। 
1679210287 93767035
भले ही मलाइका और अरबाज ने बतौर कपल अपने रास्ते अलग कर लिए हों, लेकिन वे आज भी कई बार साथ में स्पॉट किये जाते हैं। जिसकी वजह हैं उनके बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) की परवरिश जिसके साथ वह कोई खिलवाड़ नहीं होने देना चाहते। दोनों अब एक-दूसरे के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर कर रहे हैं। हालांकि, तलाक के बाद अरबाज के साथ को-पैरेंटिंग करना मलाइका के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था लेकिन फिर भी उन्होंने कोशिश तो की। हाल ही में, ‘इंडिया टुडे कॉन्क्लेव’ में पहुंचीं मलाइका ने अरबाज के साथ को-पैरेंटिंग करने पर अपनी बात को रहे हुए अपनी चप्पी तोड़ी। 
अरबाज संग को-पैरेंटिंग पर बोलती दिखी मलाइका

अरबाज़ संग को-पैरेंटिंग पर मलाइका ने कहा, “को-पैरेंटिंग हमेशा कठिन रही है. आप कई चीजों को लेकर हमेशा सेम पेज पर नहीं रह सकते हैं, खासकर तब, जब आप अलग हो जाते हैं. उस वक्त हमेशा कुछ ऐसा हो जाता है, जो पिक्चर में फिट नहीं होता है, लेकिन शुक्र है कि अरबाज और मैं आज एक बेहतर इंसान हैं. हमें इस बात पर गर्व है कि हम को-एग्जिस्ट कर सकते हैं. कोई प्यार नहीं खोया और हम अपने बच्चे को वह सारा अटैंशन दे सकते हैं, जिसकी उसे जरूरत है और जिसके वह लायक है.” साथ ही मलाइका ने कहा कि अरहान की परवरिश करने के दौरान उसके दोनों माता-पिता हमेशा एक यूनिट की तरह साथ खड़े रहते हैं। 
अरबाज संग तलाक पर क्या बोलीं मलाइका?
1679210351 arbaaz khan malaika arora getty 8758
मलाइका से जब उनकी पहली शादी को लेकर कुछ सवाल-जवाब पूछे गए तो उनके और अरबाज खान के बीच कैसे चीजें खत्म हो गईं। तो इस पर एक्ट्रेस ने अपना जवाब देते हुए कहा, “मैं बहुत यंग थी. मैं जिंदगी में कुछ अलग चीजें चाहती थीं. मुझे लगता है कि आज हम एक अच्छे इंसान हैं.” फिलहाल, मलाइका और अरबाज अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं दोनों ही अपनी ज़िन्दगी में काफी खुश भी दिखाई पड़ते हैं। मलाइका अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं, तो वहीं अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करते नज़र आ रहे हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

13 − nine =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।