जैकलीन फर्नांडीज को मिला समन, इस तारीख को मनी लॉन्डरिंग मामले में दिल्ली कोर्ट में होगी पेशी

जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ने वाली है। अब जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने समन जारी करते हुए 26 सितंबर को अदालत में पेश होने का आदेश दिया है।

जैकलीन फर्नांडीज की मुश्किलें बढ़ने वाली है। एक्ट्रेस का नाम मनी लॉन्डरिंग मामले मे इतना उछाला जा चूका है कि कही न कही इसका असर एक्ट्रेस की इमेज और उनके करियर पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है। वही अब जैकलीन फर्नांडीज को इसी मामले मे दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने समन जारी करते हुए 26 सितंबर को अदालत में पेश होने का आदेश दिया है। 
1661942723 ht+brunch+jacqueline+fernandez+(9th+december+2019)26692
अदालत ने हाल ही में दर्ज मामले में दायर चार्जशीट पर संज्ञान लिया है। वहीं 12 सितंबर को दिल्ली पुलिस भी एक्ट्रेस से पूछताछ करेगी। ईडी ने 215 करोड़ रुपये की वसूली के मामले में जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी बनाया है। बता दे, ईडी ने इस महीने की शुरुआत में जैकलीन के खिलाफ चार्जशीट भी दायर की थी।
1661942705 jacqueline 23
ईडी ने जैकलीन को जबरन वसूली के मामले में आरोपी पाया था। ईडी का मानना है कि वह जानती थी कि ठग सुकेश चंद्रशेखर जबरन वसूली करता था। मुख्य गवाहों और आरोपियों के बयानों से पता चला है कि जैकलीन फर्नांडीज लगातार वीडियो कॉल पर सुकेश के संपर्क में थी। सुकेश ने जैकलीन को महंगे तोहफे देना भी कबूल किया है।
1661942695 87947501
कुछ समय पहले जैकलीन की करीब 7 करोड 12 लाख रुपये की एफडी ईडी ईडी ने अटैच की थी। जैकलीन पर ये भी आरोप है कि जैकलीन ने चंद्रशेखर से 10 करोड़ रुपये के महंगे गिफ्ट्स भी लिए हैं। सुकेश चंद्रशेखर के 215 करोड़ रुपये की वसूली के केस में फंसी जैकलीन फर्नांडिस से इस केस को लेकर पहले कई राउंड पूछताछ हो चुकी है। 
1661942685 rdescontroller
जैकलीन ने ED पर इस मामले की जांच के दौरान पक्षपात के आरोप भी लगाए हैं। जैकलीन ने आरोप लगाया कि नोरा फतेही और कुछ दूसरे सिलेब्स को भी सुकेश चंद्रशेखर ने गिफ्ट्स देकर ठगा था, लेकिन उन्हें गवाह बना लिया गया और मुझे आरोपी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।