अनुष्का शर्मा की गेंदबाजी देख झूलन गोस्वामी ने यूं किया रिएक्ट, जानिए क्या थी वजह

बॉलीवुड में शानंदर एक्टिंग और अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चित अनुष्का शर्मा एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। दरसअल अनुष्का ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल की हैं।

बॉलीवुड में शानंदर एक्टिंग और अपने बेबाक अंदाज के लिए चर्चित अनुष्का शर्मा एक बार फिर से बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं।  दरसअल अनुष्का ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास मुकाम हासिल की हैं।  और अब अभिनेत्री अपनी फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वही इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियां में जुटी हुई हैं। ऐसे में अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें भीषण गर्मी में गेंदबाजी का अभ्यास करती हुई नजर आ रही हैं। 
1650951404 2df48776fb9108b5eaa2931d7a74eaf5
तेज गेंदबाजी करती नजर आई अनुष्का 
दरसअल इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं। जहां वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का शर्मा एक तेज गेंदबाज की तरह बॉलिंग करते हुए दिख रही है। वही इस वीडियो में उन्होंने कई छोटी-छोटी क्लिप को मिलाकर बनाया है। साथ ही वीडियो में अनुष्का भीषण गर्मी से भी बेहाल नजर आ रही हैं।
1650951420 1582721 fotojet 2022 04 25t175800.103
तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने की प्रशंसा 
वही इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा, पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं।और अब अनुष्का की इस वीडियो पर  भारतीय महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं।  जहां झूलन गोस्वामी ने एक्ट्रेस की मेहनत और लगन की जमकर तारीफ की है। वही इससे पहले भी अनुष्का के गेंदबाजी सीखते हुए कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

झूलन गोस्वामी की बायोपिक है फिल्म

फिल्म की बात करे तो ये फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस में विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज महिला गेंदबाज  झूलन गोस्वामी की शानदार जर्नी को दिखाया गया हैं। जो अनगिनत बाधाओं के बावजूद सफलता की सीढियां चढने में कामयाब होती है। वही हाल ही में एक न्यूज एजेंसी ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि, अभिनेत्री ने तेज गेंदबाज को करीब से फॉलो करना और वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। जिससे वो झूलन जैसा शरीर पा सकें और उनकी एक्टिविटी को सीख सकें।
1650951518 happy birthday anushka sharma twitterati cant stop praising wishing actress
लॉर्ड्स और हेडिंग्ले में कर सकती हैं शूटिंग
1650951549 anushka 9 0
वही पिछले दिनों कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, अनुष्का शर्मा चकड़ा एक्सप्रेस की शूटिंग के लिए क्रिकेट के मक्का यानी लॉर्ड्स और ब्रिटेन के हेडिंग्ले स्टेडियम जाएंगी, जहां वो फिल्म के महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग को फिल्माएंगी। वहीं, अभिनेत्री भारत के भी एक चर्चित स्टेडियम में शूटिंग कर सकती हैं।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।