लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

कंगना रनौत के ‘चली चली चैलेंज’ पर करण जौहर ने लगाए ठुमके, देखें मजेदार वीडियो

बॉलीवुड फिल्म अदाकारा कंगना रनौत ने हाल ही में फिल्म निर्माता करण जौहर का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में करण जौहर अदाकारा की फिल्म थलाइवी के गाने चली चली पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं।

 बॉलीवुड फिल्म अदाकारा कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं। कभी ट्विटर और इंस्टाग्राम से दूरी बनाकर रखने वाली अदाकारा कंगना रनौत के लिए इन दिनों ये बेस्ट एंटरटेनमेंट प्लेटफॉर्म बन गया है। अक्सर अदाकारा ट्विटर पर जोक्स क्रैक करती हैं तो कई बार लोगों की टांग भी खींच लेती हैं। हाल ही में अदाकारा ने अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी के गाने ‘चली चली’ पर फैंस से अपने-अपने डांसिंग या एडिटेड वीडियो को शेयर करने का चैलेंज दिया था। 
1617533492 kangana
जिसके बाद एक्ट्रेस के एक फैन ने उनके ‘दुश्मन’ और बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर का एक एडिटेड वीडियो बना डाला। इस वीडियो में करण जौहर कंगना रनौत के गाने चली चली पर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। दरअसल करण जौहर किसी की शादी में डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को कंगना रनौत के गाने पर एडिट कर बना दिया गया है।


वीडियो शेयर कर यूजर ने लिखा है, ‘चली चली चैलेंज पर करण जौहर का जबरदस्त परफॉर्मेंस, मस्ती के लिए है’। वीडियो शेयर कर कंगना ने लिखा, ‘चली चली चैलेंज का यह अब तक का बेस्ट वीडियो है’। अभी तक इस पर करण जौहर की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई हैl चली चली यह गाना जे. जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म थलैवी पर आधारित है।

1617533599 karan kangana 759
कंगना रनौत और करण जौहर की लड़ाई लंबे समय से चल रही है। उन्होंने करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का भी आरोप लगाया था। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर को लगातार ट्रोल किया गया था। इसके बावजूद हाल ही में करण जौहर ने घोषणा की है कि वह संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करने वाले हैं। कंगना रनौत फिल्म अभिनेत्री है। वह कई फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।