Search
Close this search box.

करण जौहर ने ड्राप किया फिल्म स्क्रू ढीला का आइडिया?, क्या टाइगर श्रॉफ है इस फैसले की वजह?

बॉलीवुड गलियारों से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो टाइगर श्रॉफ की एक अपकमिंग फिल्म पर ताला लग चूका है। आपको बता दे, कुछ समय पहले ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी। ये एक बिग बजट फिल्म है जो करण जौहर प्रोड्यूस करने वाले थे।

बॉलीवुड गलियारों से इस वक़्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो टाइगर श्रॉफ की एक अपकमिंग फिल्म पर ताला लग चूका है। आपको बता दे, कुछ समय पहले ही इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी। ये एक बिग बजट फिल्म है जो करण जौहर प्रोड्यूस करने वाले थे। जी हां, कुछ समय पहले ही करण जौहर ने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ की अनाउंसमेंट की थी। 
1667978055 tiger shroff nepotism main
ये एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म होने वाली थी, जिसे लेकर अब खबर आ रही है कि इस फिल्म को टाल दिया गया है। मेकर्स ने ये फैसला क्यों लिया एक रिपोर्ट्स में इसका भी खुलासा किया गया है। आपको बता दे, ऐसी खबरे उड़ रही है कि करण जौहर ने ये बड़ा फैसला टाइगर की एक डिमांड क्ले बाद लिया है। 
1667978081 9600 thats what karan johar has to say about his leading man tiger shroff
खबरों की मानें तो इस फैसले की वजह खुद फिल्म के एक्टर टाइगर श्रॉफ हैं। दरअसल अब ये दावा किया जा रहा है कि टाइगर ने फिल्म के लिए काफी मोटी फीस की डिमांड रखी है, जिस पर करण जौहर सहमत नहीं हुए और इस फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। 
1667978038 karan johar
रिपोर्ट्स थी कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के बाद करण जौहर टाइगर के साथ एक फुल-ऑन एक्शन फिल्म करने के लिए काफी एक्साइटेड थे। वहीं, एक्टर भी करण के साथ काम करने के लिए बेताब थे। लेकिन वो फिल्म की फीस को लेकर करण के साथ चर्चा नहीं करना चाहते थे। हालांकि, जब एक्टर की टीम ने फीस को लेकर बात की, तो उन्होंने करण को बताया कि फिल्म के लिए टाइगर की फीस 30 करोड़ रुपये होगी।
1667978094 merge 1
जिसके बाद करण ने टाइगर की टीम को इसे लेकर समझाने की कोशिश भी की। उन्होंने कहा कि पांडेमिक और मंदी के बाद कोई भी प्रोड्यूसर इतनी बड़ी स्टार फीस अफॉर्ड नहीं कर सकता। लेकिन एक्टर की टीम की तरफ से ये साफ कर दिया गया, कि एक्टर इससे कम में फिल्म नहीं करेंगे। ऐसे में करण जौहर के पास फिल्म को टालने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं बचा। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई भी ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + 13 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।