‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन के साथ वापसी करेंगे करण जौहर, रणबीर-आलिया होंगे पहले गेस्ट!

मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ काफी लोकप्रिय रहा है। इस शो ने इंडस्ट्री में कई किस्से-कहानियों को जन्म दिया। इस शो के जरिए सेलिब्रिटीज की कई छिपी हुई बातें लोगों के सामने आईं।

मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ काफी लोकप्रिय रहा है। इस शो ने इंडस्ट्री में कई किस्से-कहानियों को जन्म दिया। इस शो के जरिए सेलिब्रिटीज की कई छिपी हुई बातें लोगों के सामने आईं।यह शो भारत में सबसे लोकप्रिय चैट शो में से एक है। हिंदी फिल्म हस्तियों से लेकर क्रिकेटर सितारों सहित दक्षिण फिल्म सितारों तक, कई लोगों ने प्रसिद्ध और विवादा से भरे सोफे की शोभा बढ़ाई है। वही रिपोर्ट्स की माने तो इसके  पिछले सीज़न के कुछ गलत अफवाह बनने के बाद यह कहा गया था कि यह शो ऑफ-एयर होगा। हालांकि, अब सुनने में आया है कि फिल्म निर्माता शो के नए सीजन के साथ वापस आने के लिए पूरी तरह तैयार है।
1650963762 koffee with karan to return with new season1200 6266a0ca17f1c मई में शुरू हो सकता हैं ‘कॉफी विद करण’का शो 
दरसअल मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करण ने ‘कॉफी विद करण’ के नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए कमर कस ली है। जहां एक सूत्र ने बताया, “करण फिलहाल  ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कर रहे हैं। वही मई में जब वह फिल्म का बड़ा हिस्सा पूरा कर लेंगे, तो फिल्म का शेड्यूल खत्म करते ही अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर काम शुरू करेंगे।” वही शो का प्री-प्रोडक्शन कथित तौर पर जोरों पर है और टीम मई के मध्य से शूटिंग शुरू करेगी। और कथित तौर पर, यह शो जून में स्टार नेटवर्क पर प्रसारित होगा।
रणबीर-आलिया समेत ये कलाकार बनेंगे करण के मेहमान
वही इस शो के नए सीजन में बॉलीवुड के कई लोकप्रिय कलाकार मेहमान बनकर सामने आएंगे। वही एक बार फिर से करण की कॉफी के साथ बॉलीवुड गलियारों में नई-नई गॉसिप सामने आएंगी। वही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस सीजन में जो स्टार शामिल होने वाले हैं उस लिस्ट में हैं, अक्षय कुमार, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, नीतू कपूर, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी जैसे सितारे ‘कॉफी विद करण’ की चैट शो में शिरकत कर सकते हैं। वही ‘मिशन मजनू’ के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने जा रहीं रश्मिका मंदाना भी शो में करण की मेहमान बन सकती हैं। वही ‘कॉफी विद करण’के सातवें सीजन में नवविवाहित जोड़ा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आ सकते  है।
इस वजह से बंद हुआ था शो 
1650963856 1592027 kwk
वही उड़ती-उड़ती खबरे ऐसी भी आई थी की  दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद करण जौहर पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा था। वही रिपोर्ट की मानें तो विवाद इतना बढ़ गया कि स्टार नेटवर्क ने इस शो का प्रसारण बंद करने का निर्णय लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।