बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले से टूटे करण कुंद्रा, पोस्ट शेयर कर बोले आज कई चीज़ो से भरोसा उठ गया

बिग बॉस सीजन 15 के ग्रैंड फिनाले ने सबको हिला कर रख दिया। रिजल्ट कुछ ऐसा आया जिसका किसी को अंदाज़ा तक नहीं था। टॉप 3 तक पहुंचने के बाद करण कुंद्रा शो से बाहर हो गए। करण कुंद्रा ने अब ऐसा ट्वीट किया है जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह काफी दुखी हैं।

बिग बॉस सीजन 15 के ग्रैंड फिनाले ने सबको हिला कर रख दिया। रिजल्ट कुछ ऐसा आया जिसका किसी को अंदाज़ा तक नहीं था। टॉप 3 तक पहुंचने के बाद करण कुंद्रा शो से बाहर हो गए। उनकी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश विनर बन गईं। करण कुंद्रा ने अब ऐसा ट्वीट किया है जिसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह काफी दुखी हैं। करण ने ट्विटर पर लिखा है कि आज कई चीज़ोसे उनका भरोसा उठ गया। साथ ही लिखा है कि जो हुआ उससे उबरने में उनको वक्त लगेगा। 
1643615344 karan kundra 11
करण जब शो के बाद घर से बाहर आए थे तब भी चेहरे पर उतनी खुशी नहीं थी। अब उनके ट्वीट पर फैंस ने सपोर्ट किया है। कई लोगों ने बिग बॉस के फैसले पर नाराजगी भी जताई है। वहीं लग तो ऐसा रहा है कि वह ऊपरी मन से कह रहे हैं कि ट्रोफी घर आई है। असल में वह काफी हर्ट हैं।

आपको बता दे, करण ने लिखा है- “आप सभी का साथ देने और मेरी पूरी जर्नी पर दया बनाए रखने के लिए बहुत-बहुत बड़ा धन्यवाद। देर से ट्वीट करने के लिए सॉरी। आज कई चीजों से भरोसा उठ गया लेकिन उम्मीद है कि खुद से भरोसा नहीं खोऊंगा। आप सभी मेरे लिए चट्टान की तरह खड़े रहे हैं। जो हुआ मुझे उससे उबरने में वक्त लग सकता है लेकिन मैं यकीन दिलाता हूं कि आपको निराश नहीं करूंगा… कभी नहीं… मेरी फैमिली आपका शुक्रिया।”
1643615311 k3
बता दें कि करण कुंद्रा सुबह-सुबह तेजस्वी प्रकाश के घर पहुंचे थे। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके साथ तस्वीरें शेयर की हैं। वहां से आने के बाद ही उन्होंने ट्वीट किया। बिग बॉस में इस बार तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी बनी थी। दोनों के बीच कई बार झगड़े भी हुए और मामला ब्रेकअप तक पहुंच गया। करण कुंद्रा के पेरेंट्स का कहना है कि अगर सब ठीक रहा तो दोनों की जल्दी शादी करवा देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।