Search
Close this search box.

Katrina Kaif ने की सलमान खान के घर पर गणपति पूजा में उल्टी आरती, सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोल

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Katrina Kaif गुरुवार को सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर हुए गणोत्सव का हिस्सा बनने पहुंची। यहां पर हुई पूजा-अर्चना में कैटरीना

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Katrina Kaif गुरुवार को सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर हुए गणोत्सव का हिस्सा बनने पहुंची। यहां पर हुई पूजा-अर्चना में कैटरीना ने पूरे जोर-शोर से हिस्सा लिया। वहीं इस दौरान गणपति बप्पा की आरती करते हुए कैटरीना ने कुद ऐसी गलती कर दी कि वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई हैं।

salman ganesh

दरअसल Katrina Kaif ने गणपति की आरती सीधी नहीं बल्कि उल्टी दिशा में कर दी। और इसी के बाद से कैटरीना सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार हो गई हैं। वीडियो में गणेश स्थापना के दौरान सलमा खान, सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान, अर्पिता खान शर्मा गणपति पूजा कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BnqUDXIHEn3/?utm_source=ig_embed

वहीं वीडियो में कटरीना कैफ गलत तरीके से आरती करती दिख रही हैं। ऐसे में आरती करने के तरीके को लेकर Katrina Kaif सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। सबसे दिलचस्प बात है कि इस बात पर सलमान के किसी परिवार के सदस्य ने उन्हें टोका भी नहीं।

1536911432 Katrina Kaif

इसके बाद लोग Katrina Kaif को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। बता दें कि सलमान खान के अलावा शिल्पा शेट्टी, तुषार कपूर, नाना पाटेकर, गोविंदा और सोनू सूद जैसे कई कलाकारों ने इस साल अपने यहां गणपति स्थापित किए हैं। वीडियो शुरू होते ही फैमिली मेंबर्स एक के बाद एक भगवान गणेश की मूर्ति के सामने आरती करते नजर आ रहे हैं। यहां तक को सब ठीक था लेकिन कैटरीना कैफ के आरती करते ही माहौल पूरा बदल गया।

Screenshot 6 7

अब जरा इस वीडियो के गौर से देखिए ध्यान के देखने पर आपको नजर आएगा कि Katrina Kaif उल्टी आरती कर रही हैं।  कैटरीना के उल्टी आरती करने का जिक्र जैसे ही सोशल मीडिया पर हुआ वहां कमेंट्स की बाढ़ आ गई।

 

लोगों ने Katrina Kaif  को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है

एक यूजर ने लिखा- कटरीना ने गलत तरीके से आरती की है। कोई तो उन्हें सही तरीका बताओ।

वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ”भगवान की भक्ति दिल से होती है लेकिन अगली बार आरती करते वक्त ध्यान रखें।

https://twitter.com/samir9860934889/status/1040509897161367553

वहीं एक यूजर ने लिखा कि Katrina Kaif द्वारा गलत ढंग से आरती करने से लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती है।

https://twitter.com/DrAD_P/status/1040329491371851777

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।