खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में रुबीना दिलैक समेत नज़र आ सकते है टीवी दुनिया के ये सितारे

छोटे पर्दे का फेमस रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ जल्द ही एक बार फिर, धमाके के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार है। इस सीजन में नज़र आने वाले कंटेस्टेट्स की भी लिस्ट सामने आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हाल ही में खत्म हुए शो बिग बॉस 14 के कई चेहरे नज़र आ सकते हैं।

छोटे पर्दे का फेमस रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ जल्द ही एक बार फिर, धमाके के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार है। हर बार शो के आने की खबर के साथ ये अंदाज़े लगने शुरू हो जाते है कि इस सीजन शो में कौन- से सितारे खतरों से खेलते नज़र आने वाले है। तो बस इस सीजन में नज़र आने वाले कंटेस्टेट्स की भी लिस्ट सामने आ गई है। 
1616406461 fear factor 1200
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हाल ही में खत्म हुए शो बिग बॉस 14 के कई चेहरे नज़र आ सकते हैं। खबरे है कि बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक, उनके पति अभिनव शुक्ला, ख़ास दोस्त निक्की तंबोली और शो के ही एक और कंटेस्टेंट एजाज़ ख़ान इस बार खतरों के खिलाड़ी में जाने वाले है। 
1616406714 screenshot 165
इन स्टार्स के अलावा ‘कमोलिका’ के नाम से फेमस टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया,  एरिका फर्नांडिस, मोहित मलिक, अर्जुन बिजलानी और बिग बॉस 13 फेम शेफाली जरीवाला भी रोहित शेट्टी के शो में नज़र आ सकते हैं। हालांकि अभी तक इस लिस्ट पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनमें से कुछ लोग शो को साइन कर चुके हैं और कुछ से अभी बातचीत चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।