बॉलीवुड के सुपरस्टार को टक्कर देता है Kamaal R Khan का शानदार घर ‘जन्नत’

Kamaal R Khan यानी केआरके अपने विवादित ट्वीट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बता दें कि केआरके अपने आपको नंबर वन क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट भी बताते हैं। केआरके पर हाल ही में यह आरोप भी लग चुका है

Kamaal R Khan यानी केआरके अपने विवादित ट्वीट को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बता दें कि केआरके अपने आपको नंबर वन क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट भी बताते हैं। केआरके पर हाल ही में यह आरोप भी लग चुका है कि वह पैसे लेकर फिल्मों का प्रमोशन करते हैं।

KRK

लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है यह किसी को भी नहीं पता है। आपको केआरके बिल्कुल भी पसंद नहीं होंगे लेकिन उनके घर जन्नत पर आप सबका दिल आ जाएगा।

KRK 1

आज हम आपके लिए Kamaal R Khan के घर की तस्वीरें लाए हैं। जिसे देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे।

Screenshot 2 6

Kamaal R Khan अपने घर के बाहर खड़े हैं

jannat

बता दें कि Kamaal R Khan अपने घर दूध हॉलैंड से मंगाते हैं और फ्रांस से पानी और चाय की पत्ती लंदन से मंगाते हैं। केआरके का घर जन्नत दुबई में हैं।

Kamaal R Khan का घर बाहर से ऐसा दिखता है

ambiance

 

Kamaal R Khan कहते हैं कि वह 21 हजार स्क्वेयर फीट के घर में रहते हैं। जो दिखने में बहुत ही शानदार है। बता दें कि कमाल का एक घर मुंबई में भी है।

Kamaal R Khan के घर का स्विमिंग पूल ऐसा है

private pool

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Kamaal R Khan अपने भाई के साथ बिजनेस करते हैं और उनका गारमेंट का सामान खाड़ी देशों और यूके में एक्सपोर्ट किया जाता है। केआरके के बिजनेस का टर्नओवर लगभग 1000 करोड़ रुपए है।

Kamaal R Khan के घर की लाबी बहुत ही शानदार है

KRK’s Jannat

 

बता दें कि कमाल आर खान मुंबई में गारमेंट का बिजनेस करते हैं। इसके साथ ही केआरके हर फिल्म पर अपने कुछ विचार में देते हैं।

बेहद खूबसूरत है केआरके के घर का इंटीरियर्स

interiors

केआरके ने कहा था कि मोदी जब देश के प्रधानमंत्री बन जाएंगे तो वह देश छोड़कर चले जाएंगे। केआरके देश छोड़ कर गए भी थे लेकिन वह वापस मुंबई आ गए थे।

इस तरह सजावट कर रखी है केआरके ने अपने बंगले की

bungalow

बता दें कि केआरके ने अपना घर हीरो बनने के लिए छोड़ दिया था। केआरके ने साल 2005 में आई फिल्म से बतौर प्रोड्यूसर अपना फिल्मी कैरियर शुरू किया था। केआरके ने उसके बाद कई सारी भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया था।

केआरके के बंगले का प्रवेश द्वार भी है शानदार

Entrance

केआरके के ट्विटर पर बहुत संख्या में फॉलोअर भी हैं। अक्सर केआरके फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर ट्वीट करते रहते हैं।

केआरके के घर में सीढिय़ां कुछ इस तरह हैं

Staircase

केआरके बिग बॉस के घर में भी हिस्सा ले चुके हैं। केआरके अपने फैंस के लिए उतने ही बड़े स्टार हैं जितने एसआरके। एसआरके के बंगले का नाम मन्नत है जो मुंबई में हैं। लेकिन केआरके के पास दुबई में जो बंगला हक् उसका नाम जन्नत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।