केआरके ने अब विवेक ओबरॉय, जॉन अब्राहम और अरिजीत सिंह का नाम लेकर सलमान खान पर साधा निशाना

सलमान खान और केआरके के बीच चल रही कानूनी लड़ाई अब सुर्खिया बटोर चुकी है। सलमान का केआरके पर मानहानि का केस करना इस वक़्त खबरों में छाया हुआ है। वही दूसरे ओर केआरके भी शांत होने का नाम नहीं ले रहे। केआरके के सुर बदल गए और उन्होंने भाईजान के साथ आर-पार की लड़ाई करने का फैसला कर लिया। अब केआरके सलमान खान और उनकी फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के खिलाफ अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ न कुछ लिख रहे हैं।

सलमान खान और केआरके के बीच चल रही कानूनी लड़ाई अब सुर्खिया बटोर चुकी है। सलमान का केआरके पर मानहानि का केस करना इस वक़्त खबरों में छाया हुआ है। वही दूसरे ओर केआरके भी शांत होने का नाम नहीं ले रहे। वो हर रोज़ अपने स्टेटमेंट से बदलते हुए नज़र आ रहे है। जहां वो पहले मुकाबले के मूड में दिखे वही कुछ देर बाद वो सलीम खान से रिक्वेस्ट करने लगे कि वो सलमान को केस आगे प्रोसीड न करने के लिए समझाएं। 
1622196778 salman khan krk 1622116758
लेकिन उसके बाद ही केआरके के सुर बदल गए और उन्होंने भाईजान के साथ आर-पार की लड़ाई करने का फैसला कर लिया। केआरके ने सलमान का मज़ाक उड़ाते हुए पहले एक वीडियो जारी किया जिसके बाद उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया जो सुर्खियों में आ गया। अब केआरके सलमान खान और उनकी फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के खिलाफ अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ न कुछ लिख रहे हैं।

अपने एक ट्वीट में केआरके ने लिखा, ‘आमतौर पर जो प्रोड्यूसर, डायरेक्टर या एक्टर मुझसे उनकी फिल्म का रिव्यू करने के लिए मना करते हैं तो मैं उनकी फिल्म का रिव्यू नहीं करता। लेकिन अब अगर ये आदमी मुझे रिक्वेस्ट करेगा, अगर मेरे पैर तक छुएगा तब भी मैं इसके हर गाने हर फिल्म का रिव्यू करूंगा। सत्यमेव जयते। जय हिंद।’ 

1622196815 untitled
इतना ही नहीं केआरके ने अपने ट्वीट में विवेक ओबरॉय, जॉन अब्राहम और अरिजीत सिंह तक का जिक्र कर डाला है। ये वो स्टार्स हैं जिनका सलमान से पंगा हो चुका है और कहा जाता है कि इनके करियर बर्बाद होने के पीछे सलमान खान का ही हाथ है। ऐसे में अपने ट्वीट में केआरके ने लिखा, ‘जब आपके साथ लड़ाई में पब्लिक हमारे साथ आ जाए तो समझ लो भईया कि आपका तंबू उखड़ चुका है। विवेक, जॉन, और अरिजीत तो बेचारे सीधे लड़के हैं लेकिन इस बार गलत आदमी से पंगा ले लिया।’

वही आपको बता दे, सलमान खान वेंचर्स के वकील डीएसके लीगल फर्म ने एक आधिकारिक प्रेस रिलीज़ जारी की है जिसमें बताया गया है कि केआरके खिलाफ यह केस फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ के रिव्यू के खिलाफ नहीं, बल्कि केआरके द्वारा सलमान खान पर लगातार किए जा रहे आरोपों को लेकर दायर किया गया है। रिलीज में कहा गया है कि केआरके सलमान खान के खिलाफ गलत आरोप लगा रहे हैं कि सलमान खान भ्रष्टाचारी हैं और उनका ब्रांड बिंग ह्यूमन भी फ्रॉड में शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।