आर्यन खान के साथ वायरल फोटो वाले केपी गोसाविक के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उनके साथ केपी गोसाविक नाम के शख्स के साथ एक तस्वीर वायरल हुई थी। हालांकि अब पुणे पुलिस ने केपी गोसाविक को साल 2018 के एक धोखाधड़ी के मामले में लुकआउट सर्कुलर जारी किया है।

एनसीबी इन दिनों बॉलीवुड सितारों पर कड़ी नज़रे किये हुए है। हाल ही में इस एजेंसी ने सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया है। 2 अक्टूबर को आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उनके साथ केपी गोसाविक नाम के शख्स के साथ एक तस्वीर वायरल हुई थी।
यह तस्वीर सामने आने के बाद एनसीबी की शाख पर कई सवाल खड़े किए गए थे। हालांकि कुछ समय बाद एनसीबी ने सफाई देते हुए कहा कि आर्यन खान के साथ तस्वीर में नजर आ रहे केपी गोसाविक का एजेंसी से कोई लेना- देना नही है और न ही वह एनसीबी के कर्मचारी हैं। हालांकि अब पुणे पुलिस ने केपी गोसाविक को साल 2018 के एक धोखाधड़ी के मामले में लुकआउट सर्कुलर जारी किया है।
1634204542 jpg (1)
खबर के अनुसार पुणे के पुलिस कमिश्नर ने इस बात की जानकारी दी है। पुलिस कमिश्नर ने कहा, ‘हमने केपी गोसावी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी किया है, जो 2018 में फरासखाना पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के मामले में फरार है।’ लुकआउट सर्कुलर एक नोटिस है जो किसी व्यक्ति को देश छोड़ने से रोकता है। केपी गोसावी क्रूज शिप पर छापेमारी और ड्रग्स की कथित बरामदगी में नौ स्वतंत्र गवाहों में से एक है, जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था। पुणे पुलिस के अनुसार, केपी गोसावी पर मलेशिया में नौकरी की पेशकश के बहाने पुणे के एक व्यक्ति को कथित रूप से ठगने का मामला दर्ज किया गया था।
1634204401 70185267 126764501997385 8481539992267737925 n
वही आर्यन खान केस की बात के तो कोर्ट में आज उनकी जमानत को लेकर सुनवाई चल रही है। इस दौरान आर्यन के वकील उनकी जमानत को लेकर तमाम तरह की दलीलें दे रहे हैं। लेकिन सरकारी वकीलों की तरफ से सबूत पेश किए जा रहे हैं कि आर्यन लंबे समय से ड्रग्स की चपेट में थे। भले ही मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में उनके पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुई हो, लेकिन वह ड्रग्स का सेवन करते रहे हैं। इतना ही नहीं वह ड्रग पेडलर के संपर्क में भी थे। इस मामले में आर्यन पहले ही कबूल कर चुके हैं कि वह चार साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen − 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।