मधु चोपड़ा ने दामाद को लेकर कह दी ये बात, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के ऐज गैप पर भी कर डाला कमेंट !

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को अब कई साल हो चुके है, यहाँ तक की दोनों अब 1 बेटी के पेरेंट्स भी बन गए है। फिर भी इनके ऐज गैप पर ही लोगो को सुई अटकी हुई है। वैसे तो प्रियंका चोपड़ा की शादी से एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा भी काफी खुश हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने बेटी और दामाद के बीच उम्र के अंतर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक ऐसे कपल है जो हमेशा लोगो की बीच गॉसिप का टॉपिक बने रहते है। इन दोनों ने जबसे शादी की है तभी से इनकी केमिस्ट्री से ज़्यादा, इनके उम्र के फासले पर बाते की जाती रही है। प्रियंका उम्र में निक से बड़ी है वो भी पूरे 10 साल, जो आम तौर पर देखने को नहीं मिलता। जब भी कोई लड़की अपने पार्टनर से बड़ी होती है तो लोगो को ये बात हज़म नहीं हो पाती बस कुछ ऐसा ही निक और प्रियंका के केस में भी देखने को मिलता है। 
1652511682 priyanka chopra and nick jonas attend fashion awards 2021 news photo 1638366844
अक्सर ही प्रियंका चोपड़ा की इसी वजह से ट्रॉल्लिंग का सामना भी करना पड़ता है। हालाँकि इनकी शादी को अब कई साल हो चुके है, यहाँ तक की दोनों अब 1 बेटी के पेरेंट्स भी बन गए है। फिर भी इनके ऐज गैप पर ही लोगो को सुई अटकी हुई है। वैसे तो प्रियंका चोपड़ा की शादी से एक्ट्रेस की मां यानी मधु चोपड़ा भी काफी खुश हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने बेटी और दामाद के बीच उम्र के अंतर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। 
1652511371 priyanka chopra nick jonas cheeky bikini photo body t
दोनों की उम्र में 10 साल के अंतर पर कपल को कई सवालों से गुजरना पड़ता है, जिसका जवाब रिसेन्टली प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने दिया है। उनके इस जवाब को सुनने के बाद दूसरों के रिश्ते पर अपना जजमेंट्स पास करने वालों की बोलती बंद हो जाएगी। 
1652512212 img 20161020 wa0012
हाल ही में एक इंटरव्यू में जहां प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने अपनी परवरिश पर बात की, वहीं दामाद निक को स्वीट भी कहा। जब उनसे दोनों के ऐज गैप पर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, ‘मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, प्रियंका को खुश रखने वाला वह मेरा बेटा है।’ 
1652511441 image 1646031931
निक जोनस और उनकी बेटी के बीच उम्र का काफी अंतर है, पर फिर भी दोनों को लेकर उनके मन में कभी कोई शक नहीं रहा। उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग निक और प्रियंका की उम्र के बारे में क्या कहते हैं।
1652511399 5498 priyanka chopra reveals hubby nick jonas hugs madhu chopra whenever he greets her
मधु ने अपनी बातों से उन लोगों को करारा जवाब दिया है, जो अक्सर प्रियंका और निक के ऐज गैप को लेकर आज भी हैरानी दिखाते नजर आते हैं। प्रियंका की मां मधु ने जितने कॉन्फिडेंस के साथ ऐजगैप को इम्पोर्टेंस न देते हुए अपनी बेटी की खुशियों को प्रायोरिटी दी, उससे समझ आता है कि वो कितनी अच्छी मां है। सोसाइटी को इसी नज़रिये कि ज़रूरत है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।