मलाइका अरोड़ा ने सरेआम अपने शो में नोरा फतेही की कर दी बेइज्जती! भड़की एक्ट्रेस ने चैटिंग शो बीच में छोड़ा

बॉलीवुड की फिट और फाइन एक्ट्रेस कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस इन दिनों अपने छोटे परदे पर प्रसारित होने वाले चैट शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। वही एक्ट्रेस का ये शो दर्शको को खूब पसंद आ रही हैं। और फैंस शो के अपकमिंग एपिसोड्स का बेसब्री से इंतजार करते दिखते हैं।

बॉलीवुड की फिट और फाइन एक्ट्रेस कही जाने वाली मलाइका अरोड़ा इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस इन दिनों अपने छोटे परदे पर प्रसारित होने वाले चैट शो  ‘मूविंग इन विद मलाइका’ को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं। वही एक्ट्रेस का ये शो दर्शको को खूब पसंद आ रही हैं। और फैंस शो के अपकमिंग एपिसोड्स का बेसब्री से इंतजार करते दिखते हैं। 
1670823930 306415723 5476725355780031 7054569189793032799 n
वही अब शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो जारी हो गया हैं। जो की काफी इंट्रेस्टिंग और कंट्रोवर्सियल देखने को मिल रही हैं। क्लिप में मलाइका, नोरा को लेकर चौंकाने वाला बयान दे रही हैं, जिसे सुनते ही नोरा फतेही गुस्से में आकर कुर्सी से उठकर चली जाती हैं। दरअसल, ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के नए प्रोमो में पहले तो करण जौहर, मलाइका अरोड़ा के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। हमेशा की तरह करण उल्टा मलाइका से ही सवाल करने लगते हैं, जिसपर मलाइका थोड़ी नाराज हो जाती हैं।
1670823946 moving in with malaika
इसके बाद कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस, नोरा फतेही संग मलाइका से मिलने पहुंचते हैं। इसी मुलाकात के दौरान मलाइका, नोरा को कभी हां कभी नां वाली व्यक्ति के रूप में इंट्रोड्यूस कराती हैं। जिसे सुनते ही नोरा भड़क उठती हैं। वही वीडियो में ये साफ़ देखने को मिल रहा हैं की किस तरह नोरा फतेही, मलाइका से बातचीत के दौरान ही कुर्सी से उठकर ये कहती हुई चली जाती हैं कि इज्जत नाम की भी कोई चीज होती है। इसके बाद टेरेंस लुईस उन्हें मनाने के लिए पीछे भागते हैं।

वही अब ये अपकमिंग वीडियो क्लिप देखने के बाद दर्शकों के मन में हज़ारो सवाल उठने शुरू हो गए है की क्या सच में नोरा फतेही शो को बीच में छोड़कर चली गयी हैं। या फिर एपिसोड को दिलचस्प बनाने के लिए ये सब महज एक ड्रामा किया गया हैं। 
1670824156 untitled
वेल अब इन सारे सवालों के जवाब तो पूरा एपिसोड जारी होने के बाद उसे देखने पर ही पता चलेगा। वही ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम हो रहे इस शो को दर्शकों से काफी रिस्पांस मिलते हुए देखने को मिल रहा हैं। साथ ही शो की टीआरपी भी अच्छी-खासी देखी जा रही हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + eight =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।