मर्डर फिल्म में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर मल्लिका शेरावत ने दिया बड़ा बयान, ‘गिरी हुई औरत’ समझने लगे थे लोग

बॉलीवुड में मल्लिका शेरावत की गिनती बोल्ड एक्ट्रेस में होती है। वह कई फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उनमें से एक मल्लिका शेरावत की फिल्म मर्डर भी है। मर्डर फिल्म साल 2004 में आई थी।

मल्लिका शेरावत फिल्मों में अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। उनमें से एक मल्लिका शेरावत की फिल्म मर्डर भी है। मर्डर फिल्म साल 2004 में आई थी। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता इमरान हाशमी के साथ बेहद बोल्ड सीन किए थे, जो लंबे समय तक चर्चा में रहे थे।फिल्म ‘मर्डर’ में उनके कुछ सीन्स काफी चर्चा में रहे थे। 
1622017989 actress mallika sherawat hot new stills
उन्होंने बताया है कि यह मूवी करने के बाद उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। लोग उन्हें गिरी हुई औरत समझने लगे थे। मल्लिका का कहना है कि अब दर्शकों का नजरिया बदल गया है।  अब 17 साल बाद मल्लिका शेरावत ने मर्डर में अपने बोल्ड सीन्स को लेकर बड़ी बात बोली है। उन्होंने बताया है कि मर्डर फिल्म में बोल्ड सीन करने के बाद लोगों ने कैसे उनकी लगभग नैतिक रूप से हत्या कर दी थी, लेकिन अब कलाकारों के बोल्ड सीन्स को लेकर दर्शकों का नजरिया बदल गया है। मल्लिका शेरावत ने यह बात अपने एक इंटरव्यू में कही है। 
 इस इंटरव्यू में मल्लिका शेरावत ने अपने फिल्मी करियर और फिल्मों में बोल्ड सीन्स को लेकर लंबी बात की। उन्होंने कहा, ‘जब मैंने साल 2004 मर्डर फिल्म में अभिनय किया।  इसके बाद बॉलीवुड में उनकी इमेज सेक्स सिंबल की बन गई थी।  मल्लिका शेरावत ने बताया, जब मैंने मर्डर में ऐक्टिंग की थी तो उन सीन्स के लिए नैतिक रूप से मेरी लगभग हत्या कर दी गई थी।  मुझे गिरी हुई औरत की तरह समझा जाता था। 
आज फिल्मों में ये चीजें कॉमन हैं। लोगों का नजरिया बदल गया है। हमारा सिनेमा बदल गया है। लेकिन आज जब मैं इसके बारे में सोचती हूं तो 50वें और 60वें दशक के सिनेमा से कोई मुकाबला नहीं कर सकता। हमारे पास औरतों को लिए हैरतंगेज रोल होते थे लेकिन हमारी फिल्मों में इस खूबसूरती की भारी कमी दिखती है। मैंने वैसे रोल के लिए सालों इंतजार किया है। 
1622018012 91bfjcezysl. ri
आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत नेमें अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म ख्वाहिश से की थी। इस फिल्म में उनके साथ अश्मित पटेल मुख्य भूमिका में थे। अपनी पहली ही फिल्म में मल्लिका शेरावत काफी बोल्ड सीन दिए थे। इसके बाद उन्होंने साल 2004 में फिल्म मर्डर में भी कई बोल्ड किए थे। जिसके बाद दर्शकों का उनको लेकर नजरिया ही बदल गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।