लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

मल्लिका शेरावत ने किसिंग सीन और न्यूडिटी पर बोली बड़ी बात, कास्टिंग काउच पर भी किया खुलासा

हाल ही में मल्लिका शेरावत वेब सीरीज ‘नकाब’ के दौरान ऑडियन्स के उस बर्ताव के बारे में खुलकर बात करती नजर आईं, एक्ट्रेस ने बताया कि पहले जमाने में लोग किसिंग सीन तक को अपनाते नहीं थे, उन्हें आपत्ति होती थी, लेकिन अब उन्हें फ्रंटल न्यूडिटी भी मंजूर है।

इंडियन सिनेमा में मल्लिका शेरावत ने ग्लैमर का तड़का लगाना शुरू किया था। इनके किसिंग सीन पर काफी विवाद भी होते नजर आए थे, लेकिन करियर में ऊंचाइयां छूने से इन्हें कोई नहीं रोक सका था। आज यह इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस में शुमार हैं। फिल्म ‘मर्डर’ में मल्लिका शेरावत ने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि पहले जमाने में लोग किसिंग सीन तक को अपनाते नहीं थे, उन्हें आपत्ति होती थी, लेकिन अब उन्हें फ्रंटल न्यूडिटी भी मंजूर है।  
1634639187 mallika sherawat at cannes film festival 2019 red carpet 3
हाल ही में मल्लिका शेरावत वेब सीरीज ‘नकाब’ के दौरान ऑडियन्स के उस बर्ताव के बारे में खुलकर बात करती नजर आईं, जब लोग किसी भी बोल्ड सीन को अपनाने से इनकार करते थे और उसे ईर्द-गिर्द कॉन्ट्रोवर्सी करने लगते थे। मीडिया संग मल्लिका ने बातचीत में कहा, “मुझे लगता है कि बतौर सोसायटी हम काफी आगे बढ़ चुके हैं। अब लोगों को फ्रंटल न्यूडिटी देखनी भी मंजूर है। जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो लोगों को किसिंग सीन भी मंजूर नहीं था। महिलाएं भी अब फ्रंटल न्यूडिटी को अलाओ करती हैं।”
1634639152 d4ermkvuwaml5vn
बता दें कि मल्लिका शेरावत ने करियर में काफी बोल्ड च्वॉइसेस कीं। मल्लिका शेरावत ने अपने कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस के बारे में बताते हुए कहा था कि मैंने डायरेक्टली चीजें फेस नहीं कीं। स्टारडम मेरे लिए काफी आसान रहा। मैं लकी थी और मेरे लिए चीजें खुद होती चली गईं। मैं मुंबई आई, मुझे ख्वाहिश और मर्डर फिल्म मिली। मुझे ज्यादा स्ट्रगल नहीं करना पड़ा लेकिन फिल्मों के बाद क्योंकि मर्डर थोड़ी बोल्ड फिल्म थी, मेरी इंडस्ट्री में बोल्ड इमेज बन गई। कई मेल एक्टर्स ने इसका फायदा उठाने की कोशिश की। उनका कहना था कि अगर आप ऑनस्क्रीन बोल्ड हो सकती हो तो ऑफस्क्रीन क्यों नहीं?
1634639167 mallika sherawat profile family, wiki age, affairs, biodata, height, weight, husband, biography go profile1
मल्लिका शेरावत ने आगे कहा कि उनमें से किसी ने भी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन पर्सोना को अलग-अलग नहीं रखा। ऐसे में मुझे कई बार बुरी स्थिति का भी सामना करना पड़ा। मैं एक मजबूत महिला हूं। मैं अपने मेल एक्टर्स से कहती थी कि माफ करिएगा, मैं कॉम्प्रोमाइज नहीं करूंगी। मैं बॉलीवुड में कॉम्प्रोमाइज करने नहीं आई हूं, करियर बनाने आई हूं। ऐसे में फिर कभी उन्होंने मेरे साथ काम नहीं किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।