लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

मोना सिंह ने शादी के बाद इस तरह अपने परिवार के साथ यूं मनाई पहली लोहड़ी, देखें तस्वीरें

टीवी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मोना सिंह ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेेंड से शादी रचाई है। बता दें कि शादी के बाद मोना की यह पहली लोहड़ी थी जिसे उन्होंने अपने पति और परिवार वालों

टीवी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मोना सिंह ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेेंड से शादी रचाई है। बता दें कि शादी के बाद मोना की यह पहली लोहड़ी थी जिसे उन्होंने अपने पति और परिवार वालों के साथ धूमधाम से मनाई। मोना की पहली लोहड़ी मनाते कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं हैं जिसमें वह बहुत ही खुश दिखाई दे रही हैं। मोना ने अपने इंस्‍टाग्राम पर परिवार के साथ लोहड़ी मनाते तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में मोना सिंह ने सूट और साथ में चूड़ा पहने नजर आ रही हैं। 
1578997779 mona singh
मोना ने लोहड़ी मनाते तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा, आप सभी को लोहड़ी की ढेरों शुभकामनाएं। प्यार, रोशनी,खुशियां और मेरा गैंग। लोहड़ी सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों में मोना सिंह के परिवार के साथ उनके कुछ करीबी दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं। मोना इन तस्वीरों में अपने पति, माता-पिता और करीबी दोस्त गौरव गेरा के साथ दिखाईं दे रही हैं। 
1578997828 mona singh celebrate lohri
लोहड़ी के त्योहार पर पीले और गुलाबी रंग का सूट मोना ने पहना था। साथ में उन्होंने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहन रखे थे। इन तस्वीरों में से एक में मोना अपनी मां के साथ दिखाई दे रही हैं तो दूसरी तस्वीर में पिता के साथ और बाकी लोग भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर मोना ने लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरों के साथ वीडियोज भी साझा की हैं। 

मोना इन वीडियोज में परिवार  और दोस्तों के साथ डांस करती नजर आ रहीं हैं। मोना की शादी के बाद यह पहली लोहड़ी थी। इसी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीरें छाई हुई हैं। पिछले साल 27 दिसंबर को मोना ने अपने बॉयफ्रेंड श्याम के साथ शादी की है। करीबी दोस्तों और परिवारवाले ही मोना और श्याम की शादी में शरीक हुए थे। मोना सिंह ने सुर्ख लाल रंग का लहंगा अपनी शादी में पहना था। 

मोना को पहचान टीवी सीरियल जस्सी जैसी कोई नहीं से मिली थी। यह शो टीवी के सुपरहिट शोसज में से एक था। आज भी उनके इस किरदार को उनके फैन्स याद करते हैं। साल 2003 से लेकर 2006 तक मोना सिंह का यह शो चला था। बता दें कि टीवी सीरियल्स के अलावा कई फिल्‍मों में भी मोना सिंह ने काम कर चुकी हैं। फिल्म 3 इडियट्स में मोना ने करीना कपूर खान की बहन की भूमिका निभाई थी। 
1578997932 mona singh with husband shyam

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।