Nawazuddin Siddiqui की वाइफ Aalia की बढ़ी मुश्किलें, करीबी दोस्त ने दर्ज कराया केस

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया उन पर एक के बाद एक उन पर गंभीर आरोप लगाती नजर आ रही हैं। इस सब के बीच अब आलिया सिद्दीकी की मुश्किलें कुछ बढ़ती नजर आ रही हैं। आलिया की एक करीबी दोस्त ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है।

बॉलीवुड में अपनी दमदार अभिनय से कम टाइम में अपनी पहचान बना चुके एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हालांकि इन दिनों एक्टर अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। पिछले कुछ दिनों से एक्टर की वाइफ आलिया एक के बाद एक उन पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। 
1679222776 gettyimages 1240084435 scaled
बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ का नाम आलिया सिद्दीकी है जिनका कहना है कि उनके पति नवाज उनके साथ बेहद गलत व्यवहार कर रहे हैं। आलिया ने एक्टर के खिलाफ कई वीडियोज और फोटोज भी इंटरनेट पर शेयर किए हैं। वहीं, इस पूरे मामले पर सफाई देते हुए नवाज ने कहा है कि उन्हें एक गलत इंसान की तरह पेश किया जा रहा है जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।
1679222856 1
वहीं, इन सब आरोपों के बीच अब एक्टर की वाइफ आलिया सिद्दीकी की मुश्किलें कुछ बढ़ती नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया सिद्दीकी की एक करीबी दोस्त ने उनपर पैसे ना लौटाने को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं एक्टर की वाइफ की दोस्त मंजू गंढ़वाल ने उनके खिलाफ केस भी दर्ज कराया है। मंजू का कहना है कि आलिया ने उनसे लाखों रुपये लिए जिसे अब वे लौटा नहीं रही है।
1679223063 wife aaliya siddiqui and nawazuddin siddiqui s with thier daughter shora 18683ac2301 large
हाल ही में मीडिया इंटरव्यू के दौरान आलिया की क्लोज फ्रेंड मंजू गंढ़वाल ने खुलासा करते हुए बताया है कि ‘आलिया ने चार साल पहली मेरे माता पिता से फिल्म बनाने के लिए 50 लाख रुपये कर्जा लिया था। इतने साल बीत जाने के बाद भी उन्होंने वो रकम नहीं लौटाई है। आलिया ने अबतक सिर्फ साढ़े 27 लाख रुपये ही वापस किए हैं। यहां कि उन्होंने मेरी फैमली से अलग उस फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के भी 7 लाख रुपये नहीं दिए हैं।’
1679222802 2023 1$largeimg 838396244
मंजू ने आगे कहा कि ‘फिल्म की रिलीज से पहले आलिया ने मुझे चेक दिए थे लेकिन वो बाउंस हो गए। इसके बाद आलिया ने 14 फरवरी 2023 तक सारे पैसे लौटाने का वादा किया था पर अबतक वो वादा पूरा नहीं कर सकी हैं। इसी कड़ी में अब ये मामला कोर्ट में है और आलिया को डिमांड नोटिस भेजा गया है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।