सेक्रेड गेम्स के तीसरे सीजन को लेकर नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी ने दिया बड़ा बयान, क्‍या होगी की कहानी?

सेक्रेड गेम्‍स के फैन्‍स को जहां सीरीज के तीसरे पार्ट का इंतजार है, वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुलासा किया है कि तीसरा सीजन नहीं बनने वाला है, क्‍योंकि कहने को कहानी में अब कुछ नहीं रह गया है।

‘सेक्रेड गेम्‍स’ उन चुनिंदा वेब सीरीज में से है, जिसने भारत में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म का कलेवर और फ्लेवर दोनों बदलकर रख दिया। इस पॉप्‍युलर सीरीज के दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और दूसरा सीजन जहां खत्‍म हुआ, वहां लोगों की उत्‍सुकता बनी हुई कि क्‍या सरताज सिंह यानी सैफ अली खान शहर को बचा पाएगा? गणेश गायतोंडे की कहानी के पेंच भी अभी ठीक से सुलझे नहीं हैं? कुल मिलाकर सेक्रेड गेम्‍स-3 को लेकर बेताबी बनी हुई है। लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कुछ ऐसी बात कही है, जिससे फैन्‍स निराश हो सकते हैं।
1609843961 16097615185ff302ee4e6eb
ऐसा ना सिर्फ दर्शकों का बल्कि सीरीज में ‘गणेश गायतोंडे’ नाम का मशहूर किरदार निभाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन का भी मानना है। दूसरे सीजन से निराश होने के बाद लोगों को उम्मीदें थीं कि सीरीज का तीसरा सीजन आएगा और ट्विस्ट-टर्न्स के जरिए लोगों को एंटरटेन करेगा लेकिन अब जैसी खबरें आ रही हैं, उनसे फैंस को झटका लग सकता है। खबरें हैं कि सेक्रेड गेम्स का तीसरा सीजन नहीं बनेगा।
इस बारे में खुद नवाजुद्दीन ने जानकारी दी है। ऑनलाइन पोर्टल से बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस बात को साफ किया। नवाज ने कहा कि सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन निराश करने वाला था। साथ ही नवाज ने कहा कि सीरीज का तीसरा सीजन भी नहीं आएगा। उन्होंने कहा, ‘विक्रम चंद्रा के नॉवेल से हमें जो कुछ कहना था। हमने कह दिया है। अब इसमें तीसरा सीजन बनाने के लिए कुछ नहीं बचा है।’ 
1609844003 navbharat times
सीरीज की वजह से मिले फेम को लेकर भी नवाज ने बात की। नवाज ने कहा कि उन्होंने कभी ऐसा फेम मिलने की उम्मीद नहीं की थी। नवाज ने कहा, ‘सीरीज से जुड़े कलाकारों को सीरीज से जिस तरह का फेम मिला, किसी ने इस तरह के रिस्पॉन्स की उम्मीद नहीं की थी।’ अब इस बयान के आने के बाद से सेक्रेड गेम्स फैंस को तो झटका लगा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen + fifteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।