एजाज खान पर NCB ने कसा शिकंजा, ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद मेडिकल के लिए पहुंचे एजाज खान

लंबी पूछताछ के नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने एजाज खान को गिरफ्तार किया है। कोर्ट में आज NCB उसकी रिमांड लेने की कोशिश करेगी।

ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच जारी है और एक के बाद एक शॉकिंग नाम इस एंगल में जुड़ते जा रहे हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड और टीवी एक्टर एजाज खान का नाम भी जुड़ गया है। एजाज खान का यूं तो कंट्रोवर्सी से पुराना नाता रहा है मगर इस बार एक्टर NCB के घेरे में आ गए हैं। 
1617176048 untitled design 2021 03 31t101118.288
एजाज खान को फैंस ने बिग बॉस में देखा था। ऐसे में अब एजाज खान को मंगलवार को ड्रग्स केस में एनसीबी  ने हिरासत में लिया। एजाज को उस वक्त हिरासत में लिया गया जब वह राजस्थान से मुंबई लौट रहे थे। एनसीबी की टीम ने एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी की। एजाज से एनसीबी ने काफी देर तक पूछताछ भी की है। अब बताया जा रहा है कि एनसीबी कोर्ट में एजाज की रिमांड मांग सकती है। 
1617176056 screenshot 1
 एजाज खान को आज मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां NCB उसकी रिमांड लेने की कोशिश करेगी। कोर्ट में पेशी से पहले एनसीबी एक्टर को मेडिकल के लिए लेकर पहुंचीं। 
1617176063 screenshot 2
दरअसल, एक्टर एजाज खान का नाम ड्रग्स तस्करी के मामले में गिरफ्तार किए गए ड्रग्स माफिया फारुख बटाटा के बेटे सादाब बटाटा से पूछताछ में सामने आया था, जिन्हें पिछले शुक्रवार को NCB ने गिरफ्तार किया था। दोनों ने पूछताछ में बताया था कि उनके इस ड्रग्स गिरोह में अभिनेता एजाज खान भी शामिल है, जो बॉलीवुड में ड्रग्स की सप्लाई करता है। 
1617176212 ajaz khan (1)
 यह पहला मौका नहीं है जब ड्रग मामले में एजाज खान का नाम जोड़ा गया है। 2018 में उन्हें नवी मुंबई के एंटी-नारकोटिक्स सेल द्वारा मुंबई के एक होटल से गिरफ्तार किया गया। उस दौरान उनके पास नशीले पदार्थ रखने का आरोप लगाया गया था। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + fourteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।