नेहा कक्कड़ ने पहली बार प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, फैमिली प्लानिंग को लेकर कुछ ऐसा है सिंगर का प्लान

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने गानों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। दरअसल पिछले कुछ वक्त से फैंस ऐसे कयास लगा रहे थे कि  नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, अब नेहा ने आखिरकार इन खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है। दरअसल, हाल ही में नेहा डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के मंच पर पहुंचीं और इस दौरान उन्होंने  अपने होने वाले बच्चे को लेकर बड़ा अपडेट दिया।
1632215276 9
बता दें नेहा के साथ उनके भाई टोनी कक्कड़ और मशहूर सिंगर हनी सिंह भी पहुंचे थे। ये तीनों कलाकार शो में अपने नए सॉन्ग ‘कांटा लगा’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। वहीं  इसी दौरान नेहा ने बताया कि वह और रोहनप्रीत फिलहाल बेबी प्लान नहीं कर रहे हैं।
1632215515 11
सिंगर को चाहिए ऐसा बेबी… 
हाल ही में टीवी शो पर पहुंची नेहा ने बताया आखिरकार उन्हें  कैसा बच्चा चाहिए। दरअसल  शो में एक कंटेस्टेंट गुंजन ने ‘लुंगी डांस’ गाने पर जबरदस्त परफॉर्म किया। गुंजन को डांस करते हुए देखकर नेहा ने कहा, रोहन और मैंने अभी बेबी का सोचा नहीं है, लेकिन अगर कभी बेबी करेंगे तो हम चाहेंगे कि गुंजन जैसी हो। 
1632215288 10
 बीते साल हुई नेहा-रोहनप्रीत की शादी 
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह फैन्स की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत की शादी के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे। बता दें ये कपल‘नेहू द व्याह’ गाने के दौरान रिलेशनशिप में आए थे। पहली मुलाकात गाने की शूटिंग के दौरान ही हुई थी। 
1632215703 12
वहीं नेहा, टोनी और हनी सिंह के हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘कांटा लगा’ की बात करें तो यह इन दिनों इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है।  फैंस के बीच इसे खूब पसंद किया जा रहा है। तभी तो इस सॉन्ग के अब तक 75 मिलियन व्यूज हो चुके हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।