‘अब शांति नहीं, सर्वनाश होगा…’, जारी हुआ Bhaukaal-2 का टीजर

भौकाल के पिछले सीजन में दिखाया गया था कि कैसे यूपी के मुजफ्फरनगर और उसके आसपास के क्षेत्र में क्राइम के अंधेरे ने सभी को अपनी चपेट में ले रखा था। जब नवनीत सिकेरा की वहां पोस्टिंग हुई तो उन्होंने इसका सफाया करने की कसम खाई। जिसमें वो सफल भी रहे।

एमएक्स प्लेयर पर धमाल मचाने वाली वेब सीरीज भौकाल के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे लोगों का इंतजार अब खत्म हो गया है। बुधवार को भौकाल-2 का टीजर यू-ट्यूब पर रीलीज कर दिया गया। यह सीरीज क्राइम ड्रामा सीरीज जतिन वागले द्वारा निर्देशित है। इस सीरीज में मुख्य भूमिका मोहित रैना अदा कर रहे हैं। सीरीज के पहले सीजन की बात करें तो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रही। फिल्म में मोहित रैना के किरदार को लोगों ने खूब सराहा। 
1641379408 bhaukaal season 2 release date
अब शांति नहीं-सर्वनाश होगा। एक्शन से भरपूर ‘भौकाल’ 2 के टीजर को देखकर साफ पता चल रहा है कि ये दर्शकों को यूपी की धरती पर किसी वक्त रहे जंगलराज के लिए बदनाम मुजफ्फरनगर की दुनिया में लेकर जायेगा।
 
इस सीरीज की कहानी एसएसपी नवीन सिखेरा की है। बता दें कि सुपर कॉप कहे जाने वाले आईपीएस नवनीत सिकेरा के उस दौर में हुए बदमाशों के खात्मे की कहानी को वेब सीरीज भौकाल के पहले पार्ट में दिखाया गया था।
1641379426 20201101 212052 0000
एसएसपी नवीन सिकेरा और उनकी टीम इस नये जमाने की क्राइम थ्रिलर के एक बिल्कुल नये सीजन में बदमाशों और माफिया के अनियंत्रित कहर का सामना करने को तैयार है। इस सीरीज को लिखा है आकाश मोहिमेन, जय शीला बंसल और जतिन वागले ने।  बावेजा स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग में अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, एमएक्स ओरिजिनल सीरीज ‘भौकाल’ 2 का निर्देशन जतिन वागले ने किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − three =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।