अब लगेगा Kriti Sanon और Prabhas का नंबर? Maldives ने सगाई की खबरों पर टीम ने तोड़ी चुप्पी - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

अब लगेगा Kriti Sanon और Prabhas का नंबर? Maldives ने सगाई की खबरों पर टीम ने तोड़ी चुप्पी

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि कीर्ति सेनन और प्रभास अगले हफ्ते मालदीव में सगाई करेंगे। ऐसे में अब प्रभास की टीम ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और सच क्या है वो भी फैंस को बता दिया है।

साउथ सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति सेनन काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इनकी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस को जितना इंतज़ार है उससे कही ज़्यादा बेसब्री से लोग इनकी शादी का वेट कर रहे हैं। जबसे ‘आदिपुरुष’ के लिए ये जोड़ी बनी है तभी से इनके अफेयर की खबरें भी बॉलीवुड गलियारों में सुर्खियां बटोर रही हैं। 
1675923796 screenshot 9
आए दिन इस रूमर्ड कपल को लेकर कुछ न कुछ चटपटी गॉसिप सुनने को मिलती है। कभी ये सुनने में आता है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं, तो कभी प्रभास के कृति को सेट पर प्रोपोज़ करने की खबरें सामने आती हैं। वहीं, अब जो रूमर्स सामने आई है उसके बाद कपल के फैंस खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल, अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि कीर्ति सेनन और प्रभास अगले हफ्ते मालदीव में सगाई करेंगे। 
1675923806 kriti prabhas
यानी अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक बार फिर खुशियों का माहौल होगा। एक बार फिर शादी का जश्न मनाया जाएगा। सगाई की इन खबरों ने अब हर तरफ तहलका मचा दिया है। ये खबरें अब आग की तरह हर तरफ फैलती नज़र आ रही हैं। हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने प्यार को कुबूल नहीं किया है। इतना ही नहीं अक्सर ये दोनों अपनी सफाई में यही कहते नज़र आते हैं कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। 
1675923818 prabhas and kriti sanon dating
मगर अब इनकी सगाई की खबरों ने तूल पकड़ लिया है। ऐसे में अब प्रभास की टीम ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और सच क्या है वो भी फैंस को बता दिया है। दरअसल, अब प्रभास की कीर्ति संग सगाई की खबरों पर एक्टर की टीम ने सफाई पेश की है। प्रभास की टीम ने सगाई की रिपोर्ट्स को झूठा करार दिया है। 
1675923828 612a32c6ed420 a 4
उनकी टीम ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘प्रभास और कृति सेनन सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। उनकी सगाई की खबरें सच नहीं हैं।’ अब वैसे तो दोनों स्टार्स और उनकी टीम इन रिपोर्ट्स को निराधार बता चुके है पर आने वाले वक़्त में ही पता चलेगा इन दावों में कितनी सच्चाई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।