Search
Close this search box.

अब ‘इंडियन आइडल 12’ में वापसी नहीं करेंगे विशाल ददलानी, जानें क्यों?

‘इंडियन आइडल 12’ को जज कर रहे विशाल ददलानी ने कहा है कि अब वह इस शो में तब तक नजर नहीं आएंगे जब तक लॉकडाउन पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाएगा। शो की शूटिंग फिलहाल दमन में चल रही है।

सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के ऑडिशन से लेकर शुरुआती कुछ एपिसोड तक में बतौर जज नज़र आने वाले म्यूज़िक डायरेक्टर विशाल ददलानी अब सीज़न में कमबैक नहीं करेंगे। सीज़न की शुरुआत में शो को विशाल ददलानी, हिमेश रश्मिया और नेहा कक्कड़ जज कर रहे थे। लेकिन जब महाराष्ट्र में कोविड के बढ़ते केसेज़ के चलते लॉकडाउन लगा तो ‘इंडियन आइडल’ की शूटिंग को कुछ दिन के लिए दमन शिफ्ट कर दिया गया और जाने से नेहा, विशाल औ हिमेश तीनों ने मना कर दिया। जिसके बाद से अनु मलिक और मनोज मुंतशिर शो को जज करते नज़र आ रहे हैं।

1622535636 77393951

म्यूजिक कंपोजर और सिंगर विशाल ददलानीने कहा है कि अब वह ‘इंडियन आइडल 12’ में वापसी नहीं करेंगे। जहां अब ‘इंडियन आइडल 12’ में नेहा कक्कड़ और अनु मलिक कभी-कभी नजर आ जाते हैं, वहीं विशाल ददलानी ने कमबैक करने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा है कि जब तक यह लॉकडाउन खत्म नहीं हो जाता वह शो में वापसी नहीं करेंगे।


1622535666 vishal dadlani

वहीं ‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट आदित्य नारायण ने विशाल ददलानी के शो में वापसी न करने को लेकर बताया था कि उन्होंने पिछले साल की लोनावला में शिफ्ट किया है और पैरंट्स के साथ रहते हैं। वह नहीं चाहते कि लोनावला से ड्राइव करके दमन जाएं और फिर वापस घर आएं। इससे उनके पैरंट्स के लिए कोविड संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है।


1622535680 vishal dadlani 1

शो से अचानक गायब हो जाने के बाद जब फैंस को विशाल कि चिंता सताने लगी थी तब सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर बताया था कि वो पूरी तरह ठीक हैं और क्यों दमन जाने को राज़ी नहीं हुए। विशाल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो अपनी बॉडी दिखाते नज़र आ रहे थे। इस फोटो के साथ म्यूज़िक डायरेक्टर ने बताया था कि वो ठीक हैं और आईसोलेट हैं। लेकिन वो अपने माता-पिता के साथ रहते है ऐसे में कहीं और जाकर शूटिंग करना और वहां से वापस आना उनके लिए रिस्की हो सकता है, इसलिए वो ‘इंडियन आइडल’ की शूटिंग के लिए दमन नहीं गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।