नुसरत जहां इस डेढ़ साल के बच्चे को गले लगाए आईं नजर,फोटोज हुई वायरल

सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। नुसरत ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है

सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। नुसरत ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसकी वजह से वह सुर्खियां बटोर रही हैं। नुसरत की इस तस्वीर पर अब तक 40 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।
1575973085 nusrt
दरअसल सांसद नुसरत इस तस्वीर में एक बच्चे के साथ नजर आ रही हैं। तो आइए जानें आखिकार इस फोटो में ऐसा क्या है जिसकी वजह से चारों ओर इस तस्वीर की चर्चा हो रही है। 
1575973099 nu
नुसरत की ये फोटो एक छोटे बच्चे के साथ है जिसे वो अपने गले लगाते हुए और किस करते हुए दिखाई दे रही हैं। ये छोटा बच्चा गुब्बारे बेचने वाला है। नुसरत जहां ने इस बच्चे की एक नहीं बल्कि तीन फोटो शेयर की और साथ में कैप्शन दिया गुब्बारे बेच रहे इस डेढ़ साल के बच्चे ने मेरा वीकेंड बहुत खास बनाया है। जो कि गुब्बारों से कई ज्यादा कलरफुल और प्यारा है। 

अब नुसरत जहां की इस तस्वीर पर लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए है। एक यूजर ने लिखा दीदी आप बहुत खूबसूरत इंसान हो,तो वहीं किसी और अन्य यूजर ने लिखा आपने बहुत अच्छा किया है अब आप इस बच्चे के लिए और भी बहुत कुछ अच्छा कर सकती हैं। 
1575973113 nu (2)
बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले सांसद नुसरत को सांस लेने में तकलीफ होने की वजह से निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन अब नुसरत को अस्पताल से घर वापस ले आया गया है और वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।