Rakhi Sawant की मां के निधन पर Salman Khan ने इस तरह दी सांत्वना, मसीहा बनकर एक्टर ने किया ये काम

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत पर इस वक़्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं। दरअसल राखी सावंत की मां ने कल ही इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया हैं। जिसे बाद राखी सावंत का रो-रोककर बुरा हाल हो गया हैं।

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत पर इस वक़्त दुखों का पहाड़ टूट पड़ा हैं। दरअसल राखी सावंत की मां ने कल ही इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया हैं। जिसे बाद राखी सावंत का रो-रोककर बुरा हाल हो गया  हैं। लेकिन इस बीच इंडस्ट्री के कई लोग लगातर राखी को फोन कर सांत्वना देते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में राखी को एक कॉल ऐसा भी आया है जिसे सुन हर कोई तारीफ करता हुआ दिख रहा हैं। 
1674989769 2577 bigg boss 14 synopsis rakhi sawant gets emotional as her mother reveals she is in the hospital
दरअसल मीडिया रिपोर्ट् की मानें तो मुश्किल की इस घड़ी में सुपरस्टार सलमान खान ने अदाकारा राखी सावंत को फोन किया। फिल्म स्टार ने अदाकारा को फोन कर अपनी ओर से सांत्वना दी है। जिसका खुलासा उनके भाई राकेश ने किया है।राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने के मीडिया ग्रुप से बात करते हुए बताया की उनकी मां ने रात 8.30 बजे इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 
1674989795 rakhi ma 1618814417
बता दे की राखी की मां ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से जूझ रही थी। ये उनके पूरे शरीर में फैल गया और वो मलाड के बालाजी हॉस्पिटल में वेंटिलेटर पर थीं।वो मल्टीपल ऑर्गन फेलियर की वजह से नहीं बच सकीं।’ राकेश ने बताया कि उनकी मां गहरे दुख में थीं। अब वो कहीं सुकून में होंगी। राकेश सावंत ने साथ ही बताया कि इस मुश्किल दौर में सलमान खान ने भी उनके परिवार को फोन कर अपना दुख जताया।
1674989821 rakhi and salman
वही इस दौरान राकेश ये भी कहते हुए दिखे की निधन की खबर सुनते ही इंडस्ट्री के कई लोगों के कॉल आए थे। ऐसे में सलमान खान ने भी कॉल किया था और उन्होंने राखी से बात की और सभी लोग जिन्होंने मां और राखी को मदद की वो हमारे साथ थे। 
1674989838 rakhi1 5d562552b1aa5
खासकर सलमान सर, उन्हें मैं थैंक्यू कहना चाहूंगा क्योंकि उनकी वजह से मेरी मां 3 साल और जी सकी थीं। उन्होंने उनका ऑपरेशन करवाया था और सारे खर्चों का ध्यान रखा था। उन्होंने हमें उस वक्त बड़ा सहारा दिया। उन्होंने राखी को कॉल किया और बिग बॉस के मेकर्स ने भी राखी को कॉल कर उन्हें सहारा दिया।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 − 11 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।