फोटो लेने के चक्कर में पैपराजी ने किया कुछ ऐसा, गुस्से में गौहर खान ने फटकार लगाते हुए कही ये बात - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

फोटो लेने के चक्कर में पैपराजी ने किया कुछ ऐसा, गुस्से में गौहर खान ने फटकार लगाते हुए कही ये बात

गौहर खान मुंबई में स्पॉट हुईं तो उनकी तस्वीरें लेने के लिए फोटोग्राफर्स ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख गौहर खान ने माथा ही पकड़ लिया।

बॉलीवुड सेलेब्स की एक झलक पाने के लिए पैपराजी अक्सर उनके आगे-पीछे दौड़ते दिखते हैं। कई बार इसी आपाधापी में हादसे भी हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ गुरुवार को उस वक्त हुआ जब बिग बॉस विनर और एक्ट्रेस गौहर खान मुंबई में शॉपिंग कर रही थीं। दरअसल, गौहर खान का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है, जिसमें वो दुकान से बाहर आती दिख रही हैं। इस दौरान गौहर खान ने मास्क लगा रखा है। गौहर की एक तस्वीर खींचने के चक्कर में वहां मौजूद पैपराजी ने दुकानदार का भारी नुकसान कर दिया। 
1642147084 cd4998d303e5edc6a416d56ca54af904
दरअसल, गौहर खान जैसे ही दुकान से बाहर आईं तो फोटोग्राफर उनकी तस्वीर खींचने के लिए उल्टे पैर भागने लगे। इसी हड़बड़ी में दुकान के बाहर रखी डमी गिरकर टूट गई। ये देखकर गौहर खान ने भी माथा पीट लिया। इसके बाद एक्ट्रेस नाराज हो गई और बोली- तुम लोग सीरियस हो कि नहीं। अभी कोई उसे उठाएगा या नहीं। गौहर के कहने पर कुछ लोगों ने मिलकर डमी को उठाया। ये देखकर दुकान का मालिक भी वहां आ गया और अफरातफरी मच गई। हालांकि, बाद में गौहर खान कार में बैठकर वहां से निकल गईं। 
 पैपराजी का ऐसा बिहेवियर देखकर गौहर खान ने अपना माथा पकड़ लिया और यहां तक कह डाला कि पता नहीं ये लोग ऐसा क्यों करते हैं। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। और इस पर नेटिजन्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं। वैसे ये कोई पहली बार नहीं बल्कि सेलेब्स फोटो कैप्चर करने के चक्कर में ऐसी गलती फोटोग्राफर्स कई बार कर देते हैं। गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर इस तरह के मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। 
1642147146 gauhar khan educates a troll about laws and rights in india says im a muslim and nobody can ban us from having our rights
हाल ही में एक महिला का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो महिला रेहड़ी से फल उठाकर नीचे पटकती दिख रही थीं। इस पर गौहर खान ने लिखा था – ऐसा करने वालों को शर्म आनी चाहिए. कृपया मुझे इस ठेले वाले का नंबर दें। मैं इसके सारे फल खरीदना चाहती हूं। जिनका नुकसान किया गया है। वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर ही उस महिला का नाम भी पूछा था। कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहीं गौहर खान टीवी सीरियल, फिल्मों, म्यूजिक वीडियो में नजर आती रही हैं। और वो जानी मानी सेलेब्रिटी हैं यही कारण है कि उनकी तस्वीरें लेने के लिए मीडिया बेकरार रहती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ten + 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।